Samachar Nama
×

'दिल्ली फिर हुई शर्मसार' Cluster Bus में सफर करती दिखी अर्धनग्न महिला, वीडियो देख आपका भी खोल उठेगा खून

अब भी सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो दिल्ली की क्लस्टर बस का बताया जा रहा है. इस वीडियो में जो दिखा उससे पहले दिल्ली की बसों में ऐसा नजारा कहीं और नहीं देखा गया था. इस बस में....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क् !!! अब भी सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो दिल्ली की क्लस्टर बस का बताया जा रहा है. इस वीडियो में जो दिखा उससे पहले दिल्ली की बसों में ऐसा नजारा कहीं और नहीं देखा गया था. इस बस में एक महिला अर्धनग्न हालत में नजर आ रही है. उस वीडियो के सामने आने के बाद से ही हड़कंप मच गया है. बस में जो नजारा दिखा वह कम हैरान करने वाला नहीं है.


अर्धनग्न महिला को देखकर लोग परेशान हो गए हैं

बस में मौजूद लोग उस महिला से दूर होकर भागते नजर आ रहे हैं. महिला बस के पिछले गेट पर चढ़ गई और वहां पिछली सीट पर खड़ी हो गई। एक बुजुर्ग महिला पहले उसी सीट पर बैठने के इरादे से उस तरफ बढ़ रही थी, लेकिन महिला को अर्धनग्न हालत में देखकर वह सिर हिलाते हुए वहां से आगे आ गई. इसके बाद उसी सीट पर पीछे की तरफ एक व्यक्ति बैठा था, वह वहां से उठकर बस के सामने की ओर आ गया। उस बस में नीली टी-शर्ट वाला एक और आदमी भी सफर कर रहा था, उसने जब यह नजारा देखा तो वह अपनी सीट से उठ गया और आगे की ओर चल दिया.

यूजर्स के अजीबो गरीब कमेंट्स

उस बस में मौजूद सभी लोग उस महिला को देखकर हैरानी से प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं लेकिन किसी ने भी महिला से कुछ नहीं कहा और न ही उसे कपड़े पहनने के लिए कहा. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. कुछ लोग तो यहां तक ​​कह रहे हैं कि रील के इस जमाने में हर कोई न्यूड होने को तैयार है. हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह दिल्ली के किस रूट की बस का वीडियो है और यह वीडियो कितना पुराना है।

Share this story

Tags