Samachar Nama
×

'खेल-खेल में हो गई मौत' ऑनलाइन गेम का पासवर्ड बदला तो दोस्त ने दोस्त की गाड़ी मे लगा दी आग, हालत गंभीर

ऑनलाइन गेम को लेकर हुए विवाद के बाद एक सनकी लड़के ने अपने इलाके के एक सिपाही की कार में आग लगा दी. लड़के का फौजी की बेटी से ऑनलाइन गेम आईडी को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद उसने आधी रात....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! ऑनलाइन गेम को लेकर हुए विवाद के बाद एक सनकी लड़के ने अपने इलाके के एक सिपाही की कार में आग लगा दी. लड़के का फौजी की बेटी से ऑनलाइन गेम आईडी को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद उसने आधी रात को फौजी के घर के बाहर खड़ी कार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इसके बाद पुलिस ने सिपाही की पत्नी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की.

आरोपी को ऑनलाइन गेमिंग की लत थी

दरअसल फौजी अशोक शर्मा का परिवार ग्वालियर के महाराजपुरा इलाके के महालक्ष्मी नगर में रहता है। अशोक शर्मा वर्तमान में तिब्बत सीमा पर तैनात हैं। ग्वालियर स्थित उनके घर पर केवल उनकी पत्नी और बेटी रहती हैं। फौजी की बेटी ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलती है जबकि उसी इलाके में रहने वाला बब्लू खेमरिया भी काफी समय से यही गेम खेलता था। पुलिस के मुताबिक, बबलू खेमरिया इस गेम पर अब तक लाखों रुपये खर्च कर चुका है.

ऑनलाइन गेमिंग विवाद का विषय बन गया है

हालांकि, दोनों के बीच विवाद की जड़ ऑनलाइन फ्री फायर गेम का आईडी और पासवर्ड था। फौजी की बेटी ने गेम खेलने के लिए बब्लू से उसकी आईडी और पासवर्ड ले लिया, लेकिन बाद में आईडी पासवर्ड बदल दिया। जब बब्लू ने उससे आईडी का पासवर्ड मांगा तो लड़की ने पासवर्ड देने से इनकार कर दिया। बस इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि फौजी की बेटी ने थाने में बब्लू खेमरिया के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज करा दी. गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद बब्लू खेमरिया पुलिस हिरासत से फरार हो गया. उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है.

कार में आग लग गयी

ऑनलाइन गेम के आईडी पासवर्ड से शुरू हुई दुश्मनी फौजी की कार जलाने तक पहुंच गई। मंगलवार की रात बबलू खेमरिया फौजी अशोक शर्मा के घर के बाहर पहुंचा और घर के ठीक सामने खड़ी उनकी स्विफ्ट कार पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. आग लगाने की पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई. इस आधार पर महाराजपुरा थाने की पुलिस ने फौजी की पत्नी वंदना शर्मा की शिकायत पर बबलू खेमरिया के खिलाफ धारा 435 के तहत एफआईआर दर्ज की है.

Share this story

Tags