Samachar Nama
×

थाने में अचानक घुसे डकैत तो बहादुर पुलिसवाले ने ऐसे दी टक्कर, वीडियो वायरल

दिनांक 9 जून. समय दोपहर के साढ़े बारह बजे हैं। जगह- पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले का रानीगंज इलाका. एक-एक कर 7 डकैत एक ज्वेलरी शॉप (सेंको गोल्ड) में घुस गए. सभी के हाथों में बंदूकें थीं. अंदर घुसते ही उसने दुकान के स्टाफ को अपने कब्जे में ले लिया......
asd

क्राइम न्यूज डेस्क !! दिनांक 9 जून. समय दोपहर के साढ़े बारह बजे हैं। जगह- पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले का रानीगंज इलाका. एक-एक कर 7 डकैत एक ज्वेलरी शॉप (सेंको गोल्ड) में घुस गए. सभी के हाथों में बंदूकें थीं. अंदर घुसते ही उसने दुकान के स्टाफ को अपने कब्जे में ले लिया। उसने सुरक्षा गार्ड की बंदूक छीन ली और उस पर भी गोली चला दी. इनमें से कुछ बदमाशों ने बिना समय बर्बाद किए बैग में सोना भरना शुरू कर दिया. इसी बीच जब पुलिस को इसकी सूचना दी गई तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और लाइव मुठभेड़ शुरू हो गई. जैसे ही पहला डकैत ज्वेलरी शोरूम से बाहर निकलता है, उसका सामना तेज तर्रार पुलिसकर्मी आईसी श्रीपुर मेघनाथ मंडल से होता है।

एक बहादुर पुलिसकर्मी ने एक डकैत को मार गिराया

मेघनाथ के हाथ में बन्दूक थी। डाकू समझ जाता है कि पुलिस मौके पर पहुंच गई है. उसे देखकर डकैत दुकान के अंदर चला जाता है. अन्य डकैतों को सचेत करता है और एक बार फिर बाहर आता है। इसी दौरान वह सीढ़ियों पर लड़खड़ाकर गिर जाते हैं लेकिन तुरंत उठ जाते हैं। डाकू एक बार फिर मेघनाथ पर गोली चलाने लगता है। जवाब में पुलिसकर्मी मेघनाथ भी फायरिंग शुरू कर देता है. तभी सीसीटीवी कैमरे में दिखता है कि 7 डकैत एक-एक कर दुकान से बाहर निकलते हैं. सभी के हाथों में बंदूकें हैं और सभी एक साथ पुलिसवाले पर फायरिंग कर रहे हैं. इस तरह एक पुलिसकर्मी की गोली एक डाकू के पैर में लगती है. वो गिरा। उसके बाकी साथी मेघनाथ पर गोलीबारी जारी रखते हैं। डकैत के हाथ में एक बैग भी दिख रहा है जिसमें लूटे गए आभूषण मौजूद थे. तो सभी एक-एक करके भागने लगते हैं। एक डकैत घायल डकैत को बाइक पर बिठाता है और तीनों किसी तरह अपनी जान बचाकर भागते हैं। इस दौरान डकैत गहनों से भरा बैग छोड़ जाते हैं।

झारखंड से एक डकैत पकड़ा गया

पुलिस के मुताबिक डकैतों की उम्र 22 से 25 साल के बीच थी. पुलिस घटना के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। पता चला कि लूट की खबर मिलते ही आईसी श्रीपुर मेघनाथ मंडल आभूषण दुकान के बाहर पहुंचे. और भागने की कोशिश कर रहे डकैतों पर फायरिंग कर दी. लेकिन फिर भी डकैत नहीं माने तो उन्होंने आसनसोल साउथ थाना इलाके में एक गाड़ी लूटने की भी कोशिश की. पश्चिम बंगाल पुलिस ने झारखंड की गिरिडीह पुलिस की मदद से एक डकैत को गिरफ्तार किया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस ने सुरक्षाकर्मी से लूटी गई बंदूक भी बरामद कर ली है.

Share this story

Tags