Samachar Nama
×

बिजली कनेक्शन काटना अधिकारियों को पड़ा महंगा, महिलाओं ने पूरी टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जानें पूरा मामला

राजगढ़ जिले के ब्यावरा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। ब्यावरा में बिजली कर्मचारियों और जेई पर महिलाओं ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। मां-बेटी के अलावा घर के अन्य सदस्य भी आ गये और बिजली कर्मियों....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! राजगढ़ जिले के ब्यावरा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। ब्यावरा में बिजली कर्मचारियों और जेई पर महिलाओं ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। मां-बेटी के अलावा घर के अन्य सदस्य भी आ गये और बिजली कर्मियों के साथ गाली-गलौज व मारपीट करने लगे. मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने मां-बेटी समेत कुल पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

बिजली कनेक्शन काट दिया गया

पीड़ित जेई सागर मालवीय ने बताया कि 29 जनवरी को ब्यावरा के प्रभात टॉकीज वाली गली निवासी जमीला खातून के खिलाफ विजिलेंस टीम ने बिजली चोरी का केस दर्ज किया था। टीम ने वसूली राशि 98207/- निर्धारित की थी। महिला ने उस समय पूरी रकम जमा नहीं कर पाने का हवाला देते हुए 40 हजार जमा कर दिये थे और शेष 58207/- जमा करने के लिये 25 फरवरी तक का समय लिया था. राशि वसूल नहीं होने पर कनेक्शन काटने का आदेश मिला.

गाली-गलौज और मारपीट की

बिजली कनेक्शन काटने का आदेश मिलने के बाद जेई सागर मालवीय के साथ लाइन हेल्पर भोनीसिंह यादव, सुनील सक्सैना, महेश मेहर और ड्राइवर विनोद वर्मा भी थे। मौके पर पहुंचते ही जमीला खातून और उसकी बेटी टीना लाठी-डंडे लेकर मारने के लिए दौड़ पड़ीं। साथ ही जमीला के दामाद आमिर उर्फ ​​बंटी समेत फैजान और अदीब के साथ भी मारपीट की गई और गाली-गलौज की गई।

Share this story

Tags