Samachar Nama
×

'क्रूर टीचर का आतंक' होमवर्क नहीं किया तो क्रूर टीचर ने 7 साल के बच्चे को ऐसा मारा की दोबारा उठा ही नहीं, परिवार में छाया मातम

मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले का है. चौहटन क्षेत्र स्थित सरकारी प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले एक बच्चे को शिक्षक ने इतनी जोर से थप्पड़ मारा कि वह बेहोश हो गया. बच्चों के गालों पर शिक्षक की पांचों उंगलियां छप गईं....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !! मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले का है. चौहटन क्षेत्र स्थित सरकारी प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले एक बच्चे को शिक्षक ने इतनी जोर से थप्पड़ मारा कि वह बेहोश हो गया. बच्चों के गालों पर शिक्षक की पांचों उंगलियां छप गईं। बच्चे के साथ पढ़ने वाले अन्य छात्र उसे घर ले गए। यह जानकारी किसी ने ट्वीट के जरिए शिक्षा मंत्री मदन दिलावर को भेज दी. मदन दिलावर ने जिला शिक्षा अधिकारी के माध्यम से गहन जांच कराई और शिक्षक को निलंबित कर दिया.

बाड़मेर का एक क्रूर शिक्षक

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिक्षक गणपत पटालिया बाड़मेर के रहने वाले हैं। वह दूसरे बच्चों को भी पीटता था. 29 अप्रैल को स्कूल में...राजस्थान में शिक्षा की ओर बढ़ते कदम... विषय पर परीक्षा थी। इस परीक्षा में तीसरी क्लास के एक बच्चे ने अपना रोल नंबर गलत लिख दिया. इस पर शिक्षक गणपत नाराज हो गये और उन्होंने बच्चे से कॉपी मांगी. बच्चे ने कॉपी दी तो उसने बच्चे के गाल खींचकर तमाचा जड़ दिया। बच्चा जमीन पर गिर गया और उसके बाद उठ नहीं सका.

शिक्षा मंत्री ने शिक्षक को तत्काल निलंबित कर दिया

मामले की जानकारी परिजनों को दी गई। बाद में बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, इस घटना की जानकारी जिला शिक्षा पदाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री को भेज दी गयी है. इस हरकत के लिए आज शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. फिलहाल बच्चे का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Share this story

Tags