Samachar Nama
×

डांट से नाराज कलयुगी बेटे ने पिता संग कर दिया ये कांड

देश की राजधानी दिल्ली के शाहदरा से हत्या का एक खौफनाकमामला सामने आया है, यहां संपत्ति के लिए एक बेटे ने अपने पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी, बेटे ने पिता की हत्या करने के बाद उसके शव के टुकड़े कर दिए, इसके बाद शव को चार अलग-अलग बैग में भरकर ले जा रहा था, लेकिन घर के बाहर ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
डांट से नाराज कलयुगी बेटे ने  पिता संग कर दिया ये कांड

जयपुर । अभी हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली में बाप बेटे के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है । जिसके बारे में सुनकर आपका रिश्तों से यकीन उठ जाएगा । इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक कलयुगी बेटे ने अपने पिती की हत्या कर दी । मिली जानकारी के अनुासर शाहदरा से हत्या की एक खौफनाक वारदात सामने आई है । यहां संपत्ति के लिए बेटे ने अपने पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी ।

वहीं मिली जानकारी के अनुसार अपने पिता की हत्या करने के बाद आरोपी बेटे ने पिता के शव के छोटो छोट टुकड़े कर दिए । इसके बाद शव को चार अलग-अलग बैग में भरकर फेंकने ले जा रहा था, लेकिन घर के बाहर ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया ।

इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि 22 वर्षीय बेटा अमन पिता की दुकान हड़पना चाहता था । तथा उस दुकान में साइबर नेट का काम खोलना चाहता था, जबकि पिता ने उसमें कॉस्मेटिक की दुकान खोल रखी थी। जिसे लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था । एक दिन आरोपी बेटे ने इसके चलते अपने पिता की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी । तथा शव के टुकड़े-टुकड़े कर चार बैग में भरकर ठिकाने लगाने ले जा रहा था तभी पुलिस ने उसके घर के बाहर से गिरफ्तार कर लिया । वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर इस मामले की जांच शुरु कर दी है ।

देश की राजधानी दिल्ली के शाहदरा से हत्या का एक खौफनाकमामला सामने आया है, यहां संपत्ति के लिए एक बेटे ने अपने पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी, बेटे ने पिता की हत्या करने के बाद उसके शव के टुकड़े कर दिए, इसके बाद शव को चार अलग-अलग बैग में भरकर ले जा रहा था, लेकिन घर के बाहर ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। डांट से नाराज कलयुगी बेटे ने पिता संग कर दिया ये कांड

Share this story