Samachar Nama
×

प्रेमी के प्यार में पागल प्रेमिका ने शादी की रात पर ही नशे की दवा खिला कर पति को पहुंचा दिया मौत के घाट, जानें "कातिल दुल्हन" की पूरी कहानी

बिहार के खगड़िया जिले में हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने सभी को चौंका दिया. दरअसल, यहां रहने वाली एक महिला ने अपने पति को अपनी जान से मार डाला। जिस वीभत्स तरीके से महिला ने इस खौफनाक वारदात को....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! बिहार के खगड़िया जिले में हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने सभी को चौंका दिया. दरअसल, यहां रहने वाली एक महिला ने अपने पति को अपनी जान से मार डाला। जिस वीभत्स तरीके से महिला ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया उससे पुलिस के साथ-साथ गांव वाले भी हैरान हैं. घटना को अंजाम देने के लिए अवैध संबंध बताए जा रहे हैं।

ऐसी घटना घटी

जानकारी के मुताबिक, बिहार के खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के पनसलवा गांव में एक महिला ने अपने ही पति को धारदार हथियार से काट डाला. बताया जा रहा है कि हत्या से पहले महिला ने अपने पति को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद उसने अपने पति को डंडे से काट डाला.

शव को ठिकाने लगाने की तैयारी कर ली गयी थी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला ने पति की हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने की भी तैयारी कर ली थी, लेकिन उससे पहले ही पकड़ी गई. दरअसल, महिला ने अपने पति के शव को ठिकाने लगाने के लिए घर में गड्ढा खोदा था, लेकिन शव रखने से पहले ही आरोपी महिला पुलिस के हत्थे चढ़ गई. इसके बाद पुलिस ने शव भी बरामद कर लिया. मृतक की पहचान ज्ञानी शर्मा के रूप में हुई है.

दूसरी पत्नी की मृत्यु हो गई

गोगरी डीएसपी पीके झा के अनुसार ज्ञानी शर्मा ने चार शादियां की थीं. पहली पत्नी की मृत्यु बच्चे को जन्म देते समय हो गई थी। उसी दौरान उसकी तीसरी पत्नी किसी के साथ भाग गयी. हालांकि, दूसरी और चौथी पत्नी ज्ञानी शर्मा के साथ रहती थीं। पहली पत्नी की बेटी ने आरोप लगाया कि उसकी दूसरी मां ने उसके पिता की हत्या कर दी, क्योंकि दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था।

अवैध संबंध के चलते हत्या?

पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त बंदूक भी बरामद कर ली गई है. पुलिस का दावा है कि अवैध संबंध के चलते महिला ने हत्या की है.

Share this story

Tags