Samachar Nama
×

साली के साथ शादी करना चाहता था जीजा, मगर पत्नी ने रोका तो गुस्से में दोस्तों के साथ मिलकर रची अपनी ही बीवी के मर्डर की घिनौनी साजिश,पुलिस को सुनाई झूठी कहानी

मध्य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस ने एक महिला की सनसनीखेज हत्या का खुलासा किया है. उस महिला का कातिल कोई और नहीं बल्कि उसका पति ही निकला. पुलिस ने शख्स को अपनी पत्नी की हत्या करने और फिर पुलिस को गुमराह करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! मध्य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस ने एक महिला की सनसनीखेज हत्या का खुलासा किया है. उस महिला का कातिल कोई और नहीं बल्कि उसका पति ही निकला. पुलिस ने शख्स को अपनी पत्नी की हत्या करने और फिर पुलिस को गुमराह करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. लूट की कहानी दरअसल, हाल ही में पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला की लूट के बाद हत्या कर दी गई है. जबलपुर के पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि लुटेरों ने उसकी पत्नी का पर्स और आभूषण छीनने की कोशिश की. और जब उसने विरोध किया तो साड़ी से उसका गला घोंट दिया.

सीसीटीवी फुटेज में नहीं दिखी कार इस गंभीर घटना की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने तुरंत उस व्यक्ति द्वारा बताए गए इलाके में जांच शुरू कर दी. पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह के अनुसार, जब उनकी टीम ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की, तो उन्हें कोई चार पहिया वाहन नहीं मिला, जिसमें उन्होंने यात्रा करने का दावा किया था।

आरोपी ने यह कहानी पुलिस को बताई थी, जिसके बाद पुलिस ने इलाके में रहने वाले सभी लोगों से पूछताछ की, लेकिन स्थानीय निवासियों ने भी ऐसी किसी घटना की जानकारी से इनकार किया. बस इसके बाद पुलिस सकते में आ गई. दरअसल, महिला के पति ने पुलिस को बताया था कि शनिवार रात जब वे दोनों अपनी कार से माढ़ोताल इलाके से गुजर रहे थे, तभी मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से उन पर हमला कर दिया और विरोध करने पर उनकी पत्नी का गला घोंट दिया.

पूछताछ में खुला हत्या का राज एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने इस मामले में जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि इस जानकारी के बाद पुलिस ने महिला के पति शुभम से पूछताछ की. पहले तो वह इधर-उधर की बात करता रहा, लेकिन जब पुलिस ने दबाव डाला तो उसने सच उगल दिया। शुभम ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या की है. जिला पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के आधार पर उसके दोस्त प्रहलाद सिंह ठाकुर (27), अनुराग कुशवाह (21) और शिब्बू (24) को भी गिरफ्तार कर लिया गया है ये सभी इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी का समर्थन कर रहे थे.

जबलपुर के पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी शुभम चौधरी (26) का एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी जानकारी उसकी पत्नी रेशमा (25) को हो गई। तभी से वह इस नाजायज रिश्ते का विरोध कर रही थी। बस इसी बात को लेकर उसने अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने की साजिश रची. इस काम के लिए उन्होंने अपने दोस्तों को भी साथ लिया. और फिर प्लानिंग के तहत इस हत्याकांड को अंजाम दिया.

Share this story

Tags