Samachar Nama
×

गर्लफ्रेंड दे रही थी धोखा, बॉयफ्रेंड के सिर पर हुआ खून सवार तो एक के बाद एक 17 बार किया चाकू से वार और फिर...

हत्या की एक ऐसी वारदात जिसके बारे में सुनकर किसी का भी दिल दहल जाएगा. ये कहानी है एक 10 साल की लड़की की मशहूर मॉडल मां और उसके बॉयफ्रेंड की....
klklkl
क्राइम न्यूज़ डेस्क !!! हत्या की एक ऐसी वारदात जिसके बारे में सुनकर किसी का भी दिल दहल जाएगा. ये कहानी है एक 10 साल की लड़की की मशहूर मॉडल मां और उसके बॉयफ्रेंड की. उन्होंने साथ जीने-मरने की कसमें खाईं। उन्होंने जीवन भर साथ रहने का वादा किया था, लेकिन उन्हें क्या पता था कि जिसके साथ उन्होंने जीवन भर रहने का सपना देखा था वह एक-दूसरे के जानी दुश्मन बन जाएंगे और एक दिन प्रेमी अपनी प्रेमिका को चाकू मार देगा। मौत। छह चाकुओं के साथ.

यह कहानी है मेलबर्न के रहने वाले स्वेन लिंडमैन और मशहूर मॉडल मोनिक लेजास्क की। दोनों एक ही घर में साथ रहते थे. दोनों के बीच बेहद प्यार था. मोनिक की एक 10 साल की बेटी भी थी. दोनों अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते थे. दोनों ऐसे लग रहे थे जैसे वे एक-दूसरे के लिए ही बने हों, लेकिन समय बदलने में ज्यादा समय नहीं लगा। एक दिन, स्वेन ने छह अलग-अलग चाकुओं से 17 बार वार करके मोनिक को मार डाला। वह मोनिक पर तब तक हमला करता रहा जब तक उसकी सांसें नहीं चल रही थीं।

कारण क्या था?

दोनों के बीच प्यार बहुत था, लेकिन स्वेन, जो उससे इतना प्यार करता था, मोनिक के खून से क्यों परेशान होगा? स्वेन और मोनिक पिछले पांच साल से एक साथ रह रहे थे। दोनों की मुलाकात एक जिम में हुई थी. यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और इसके बाद दोनों साथ रहने लगे, लेकिन कुछ समय बाद दोनों छोटी-छोटी बातों पर झगड़ने और झगड़ने लगे। इस वजह से मोनिक की बेटी भी काफी परेशान रहती थी. यही वजह थी कि मोनिक की जिंदगी में तीसरे शख्स की एंट्री हुई. इसके बाद मोनिक स्वेन के साथ कम और नए लड़के के साथ ज्यादा समय बिताने लगी। मोनिक ने स्वेन को साफ शब्दों में बता दिया है कि उसे किसी और से प्यार हो गया है और अब वह उसके साथ रहना चाहती है.

जब जानवर को गुस्सा आया

मोनिक किसी और से प्यार करती है और उसके साथ रहना चाहती है। इस सुअर स्वेन को गुस्सा आ जाता है और वह कहता है कि तुम मेरे साथ ऐसा बिल्कुल नहीं कर सकते। मोनिक उसे अपने जीवन में आगे बढ़ने की सलाह देती है और अपने कमरे में चली जाती है। उन्होंने इस झगड़े के बारे में अपने करीबी लोगों को बताया. उसे डर था कि स्वेन गुस्से में कोई गलत कदम उठा लेगा। स्वेन भी अपने कमरे में रुका रहा और सोचता रहा कि मोनिक ने उसके साथ ऐसा क्यों किया।

मां जमीन पर खून से लथपथ हालत में मिली

सुबह हुई और स्वेन मोनिक के कमरे में गया। सुबह करीब साढ़े सात बजे उसने मोनिक पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। मोनिक की चीख सुनकर उसकी बेटी वहां पहुंची और चिल्लाने लगी. उसने देखा कि उसकी मां खून से लथपथ जमीन पर पड़ी है। उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया. लड़की ने खुद ही चाकू उठा लिया और इस दौरान लड़की भी घायल हो गई.

17 बार चाकू मारा

स्वेन ने मोनिक पर हमला करना बंद नहीं किया। वह मोनिक पर लगातार चाकू से हमला कर रहा था. एक चाकू टूट गया, लेकिन उसने उसे मारना बंद नहीं किया। दूसरा चाकू भी टूट गया. इस तरह से हमला करने पर 6 चाकू टूट जाते हैं. स्वेन ने मोनिक पर तब तक हमला करना जारी रखा जब तक वह पूरी तरह से मर नहीं गई। ऐसा करके उसने 17 बार चाकू मारा.

कोर्ट में बहाए घड़ियाली आंसू

बेटी के कॉल के बाद पुलिस पहुंचती है और हत्यारे स्वेन को गिरफ्तार कर लेती है। 3 मई, 2024 को ऑस्ट्रेलियाई अदालत में हत्या का मुकदमा चल रहा था और स्वेन जोर-जोर से रोने लगा। तब कोर्ट में जज ने कहा कि घड़ियाली आंसू मत बहाओ. आपने जो किया उसका आपको पछतावा नहीं है.

Share this story

Tags