Samachar Nama
×

बंद मकान में मिली दादा-पिता और पोते की लाश, पुलिस ने ऐसे धर दबोचा आरोपी को, जानें पूरा मामला

कोलकाता के उत्तर 24 परगना जिले का श्रीनगर इलाका रविवार सुबह एक घर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतकों में दादा, पिता और पुत्र शामिल हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची....
same

क्राइम न्यूज डेस्क् !!! कोलकाता के उत्तर 24 परगना जिले का श्रीनगर इलाका रविवार सुबह एक घर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतकों में दादा, पिता और पुत्र शामिल हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को संदेह है कि 2 लोगों की हत्या करने के बाद एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली.

पुलिस के मुताबिक, घर से बदबू आने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो तीन लोगों के शव मिले, जिनकी पहचान पिता, पुत्र और पोते के रूप में हुई है।

'शरीर पर थे धारदार हथियार के निशान'

पुलिस ने बताया कि बारा नगर पुलिस थाने के अधिकारी दरवाजा तोड़कर घर में घुसे और 72 वर्षीय शंकर हलदर, उनके 40 वर्षीय बेटे बप्पा और उनके 16 वर्षीय पोते के शव बरामद किए। सभी के शरीर पर धारदार हथियार के घाव थे।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा: पुलिस

पुलिस का कहना है कि तीन लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चल सकेगा। वहीं शुरुआती जांच के बाद पुलिस को शक है कि एक शख्स ने 2 लोगों की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली है. साथ ही पुलिस का अनुमान है कि यह घटना करीब दो दिन पहले हुई होगी.

Share this story

Tags