Samachar Nama
×

'जादू-टोने की बिसात पर खूनी खेल' तांत्रिक की बातों में आकर पूर्व सैन्यकर्मी ने छोटे भाई की पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, ​दोनों गिरफ्तार

उत्तराखंड के चमोली में मेहलचौंरी के हरसारी गांव में एक पूर्व सैन्य अधिकारी ने अपने छोटे भाई की पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. बताया जा रहा....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! उत्तराखंड के चमोली में मेहलचौंरी के हरसारी गांव में एक पूर्व सैन्य अधिकारी ने अपने छोटे भाई की पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी को शक था कि उसके छोटे भाई की पत्नी उस पर जादू-टोना कर रही है. कर्णप्रयाग सीओ प्रमोद शाह ने बताया कि हरसारी गांव निवासी सेवानिवृत्त फौजी मोहन सिंह का अपने बड़े भाई कैप्टन विनोद सिंह (सेनि) से विवाद चल रहा है। शनिवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि विनोद सिंह ने मोहन की पत्नी राधा पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और राधा को लहूलुहान हालत में सीएचसी पहुंचाया, लेकिन तब तक राधा की मौत हो चुकी थी। रविवार की सुबह पुलिस ने मामले में हत्या का मामला दर्ज कर विनोद सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. राधा के शव को पोस्टमार्टम के लिए कर्णप्रयाग भेज दिया गया है।

चेहरे और सिर पर कई वार किए

पुलिस अधीक्षक गैरसैंण जेएस नेगी ने बताया कि आरोपी का अपने भाई के परिवार से काफी समय से विवाद चल रहा था। आरोपी को शक था कि राधा किसी तांत्रिक के साथ मिलकर उस पर और उसके परिवार पर जादू-टोना कर रही है। इसी बात को लेकर शनिवार की रात भी आरोपी का राधा से विवाद हुआ और उसने राधा पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. आरोपी ने चेहरे, सिर और बाजू पर कुल्हाड़ी के कई वार किए। उसके कब्जे से एक कुल्हाड़ी बरामद हुई है।

बेटा अग्निवीर, पति सेना से रिटायर हैं

हरसारी के पूर्व प्रधान जितेंद्र मेहरा ने बताया कि राधा के पति मोहन सिंह भी सेना से सेवानिवृत्त हो चुके हैं और कहीं और नौकरी कर रहे हैं. जबकि बेटा सेना में अग्निवीर है। घटना की रात घर पर सिर्फ राधा और उसकी बेटी थी। देर रात राधा की बेटी की चीख सुनकर ग्रामीण उसके घर पहुंचे। अंदर राधा खून से लथपथ हालत में पड़ी थी। इसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

Share this story

Tags