Samachar Nama
×

'अंधे कत्ल का 48 घंटे में खुलासा' पत्नी को था पति पर अवैध संबंधों का शक और फिर सुपारी देकर रची ऐसी खौफनाक साजिश, जानकर आप भी नहीं करेंगे शादी 

मंदसौर जिले के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र में दो दिन पहले मिले शव के मामले में पुलिस ने 48 घंटे में खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने गांव से ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अवैध संबंध के शक के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया.....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !! मंदसौर जिले के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र में दो दिन पहले मिले शव के मामले में पुलिस ने 48 घंटे में खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने गांव से ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अवैध संबंध के शक के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

नाहरगढ़ थाना प्रभारी आरसी दांगी ने बताया कि 30 मार्च को शांतिलाल पिता चैनरा सूर्यवंशी 50 वर्ष निवासी राइजिंग पिपलिया का शव ग्राम राय सिंह पिपलिया से हिंगोरियाबड़ा जाने वाली कच्ची सड़क पर मिला था। मामले में परिजनों ने हत्या का संदेह जताया था, जिसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच की.

मौत की जांच के दौरान मृतक के बेटे वीरेंद्र सूर्यवंशी और अन्य साथियों से पूछताछ की गई तो पता चला कि गोविंद सूर्यवंशी निवासी राय सिंह पिपलिया को मृतक के बेटे वीरेंद्र पर उसकी पत्नी से अवैध संबंध का शक था। इसी बात को लेकर गोविंद का पूर्व में वीरेंद्र से झगड़ा हो चुका था, जिसे गांव में ही सुलझा लिया गया था। इस कारण गोविंद सूर्यवंशी शांतिलाल और उसके लड़के वीरेंद्र से खुन्नस रखता था।

इसी रंजिश के चलते 29-30 मार्च की रात गोविंद सूर्यवंशी ने अपने दोस्त धर्मेंद्र सिंह राजपूत निवासी राय सिंह पिपलिया के साथ मिलकर शांतिलाल के साथ मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के दौरान मिले सबूतों के आधार पर आरोपी गोविंद पिता सुरेश चंद्र सूर्यवंशी और धर्मेंद्र सिंह पिता राम सिंह राजपूत निवासी ग्राम राय सिंह पिपलिया को गिरफ्तार कर लिया गया और दोनों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्हें। मामले की जांच के दौरान अन्य संलिप्त व सहयोगियों की तलाश की जा रही है, जिनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Share this story

Tags