Samachar Nama
×

रात के अंधेरें में दुकान से अकेले लौट रहे दुकानदार पर बदमाशों ने किया हमला,लैपटॉप और ढाई लाख रुपये लेकर हुए फरार

अंबाला शहर के गांव माथेरी शेखां में गुरुवार रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक दुकानदार पर तलवार और रॉड से हमला कर लूटपाट की। बदमाश पहले से ही रेकी कर रहे थे....
samacharnama.com

अंबाला शहर के गांव माथेरी शेखां में गुरुवार रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक दुकानदार पर तलवार और रॉड से हमला कर लूटपाट की। बदमाश पहले से ही रेकी कर रहे थे। दुकानदार के आते ही आरोपियों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया और लैपटॉप व ढाई लाख रुपये की नकदी लूट ली। पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई.घायल दुकानदार फिलहाल एक निजी अस्पताल में भर्ती है. सूचना मिलते ही एएसपी सृष्टि गुप्ता और जांच टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में गांव माथेरी शेखां निवासी गगन नरूला ने बताया कि उसकी नरूला गारमेंट्स क्लॉथ हाउस के नाम से दुकान है। यह वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर भी करता है। गुरुवार रात करीब 9 बजे वह अपनी दुकान से लैपटॉप और करीब ढाई लाख कैश लेकर पैदल घर की ओर जा रहा था। बैग में दुकान की चाबियां भी रखी हुई थीं। जब वह अपने घर के पास पहुंचा तो बाइक पर तीन बदमाश आए।तीनों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। बदमाशों ने उस पर जानलेवा हमला किया और सिर व कमर पर लोहे की रॉड से वार किया।

दो बदमाशों ने उनके दोनों हाथों पर तलवार से हमला कर दिया। जब उसने शोर मचाया तो तीन बदमाशों ने उसका बैग छीन लिया और बाइक पर सवार होकर भाग निकले। शोर सुनकर घर से चचेरा भाई अमन आया और उसे सीएचसी चौड़मस्तपुर ले गया। घायल गगन ने बताया कि उसके सिर समेत शरीर पर 9 जगहों पर चोटें आई हैं। अब वह शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं।

Share this story

Tags