Samachar Nama
×

आपसी मतभेद के बाद मायके गई पत्नी के साथ पति ने किया कुछ ऐसा भयानक की कंबल में छुपकर देखते रहे बच्चे, पूरा मामला जानकर आपके भी निकल आएंगे आंसू

बिहार के मधुबनी जिले में एक पति ने अपनी ही पत्नी, सास और दो बच्चों की हत्या कर दी है. इस बीच दो बच्चों ने कंबल में छिपकर अपनी जान बचाई। वे सारा दृश्य अपनी आँखों से देख रहे थे। शनिवार सुबह हुई इस घटना ने बिहार में लोगों को झकझोर कर रख दिया है......
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! बिहार के मधुबनी जिले में एक पति ने अपनी ही पत्नी, सास और दो बच्चों की हत्या कर दी है. इस बीच दो बच्चों ने कंबल में छिपकर अपनी जान बचाई। वे सारा दृश्य अपनी आँखों से देख रहे थे। शनिवार सुबह हुई इस घटना ने बिहार में लोगों को झकझोर कर रख दिया है.

ये था मामला

दरअसल आरोपी पति का नाम पवन महतो है. जिसका अपनी पत्नी से विवाद हो गया था. इसके बाद वह अपने मायके झंझारपुर के सुखेत में रहने चली गयी. दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था, जो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा था. एक दिन पति अपने ससुराल गया। उसके साथ कोई और भी था. उसने ससुराल में सो रही अपनी 26 वर्षीय पत्नी पिंकी, 59 वर्षीय सास प्रमिला समेत चार साल की बेटी प्रिया और छह माह की बेटी प्रीति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घर। आरोपी के पास से लकड़ी का डंडा और अनाज पीसने का पत्थर बरामद हुआ है। जिसके चलते आरोपी ने चार हत्याएं की है।

भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा

घटना की जानकारी होते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. इस पर काबू पाने के लिए आसपास के कई थानों की पुलिस पहुंची. पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर कर स्थिति को नियंत्रित किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. अभी तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

5 साल पहले शादी हुई, चार बच्चे हैं

बताया जा रहा है कि दरभंगा के सदातपुर थाना क्षेत्र के अवाम गांव के रहने वाले पवन महतो की शादी 5 साल पहले हुई थी. शादी के बाद उनके चार बच्चे हुए। जिसमें से दो को उसने मार डाला और दो बच्चे कंबल में छिपकर किसी तरह बच गए. इस तरह एक साथ चार लोगों की हत्या से ग्रामीण आक्रोशित हैं. उन्होंने पुलिस से आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की है.

Share this story

Tags