Samachar Nama
×

आखिर क्यों इस कलयुगी मां ने पिज्जा के लिए ही बेच दिया अपने 7 माह के मासूम को ? 24 घंटे में बच्चा बरामद चार गिरफ्तार
 

दिल्ली के पुर प्रहलादपुर इलाके से 7 महीने के बच्चे की चोरी का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके चंगुल से बच्चे को भी सकुशल बरामद कर लिया गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान.....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !! दिल्ली के पुर प्रहलादपुर इलाके से 7 महीने के बच्चे की चोरी का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके चंगुल से बच्चे को भी सकुशल बरामद कर लिया गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान बदमाशों ने बच्चे को दो बार बेचा था. साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट पुलिस के डीसीपी के मुताबिक, 4 मई को एक महिला पुल प्रह्लादपुर थाने पहुंची और बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात बाजार में दो महिलाओं से हुई थी. इनमें से एक की उम्र करीब 35 साल और दूसरे की उम्र 22 साल थी. दोनों उसके बच्चों को पिज्जा खिलाने के बहाने एक रेस्टोरेंट में ले गए। फिर वह अपने 7 महीने के बेटे को गोद में लेकर फल लाने के बहाने रेस्टोरेंट से बाहर निकली और बच्चे को लेकर फरार हो गई.

इसके अलावा पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने 7 महीने के बेटे और 7 और 9 साल की दो भतीजियों के साथ बाजार से कुछ खरीदने निकली थी. तभी वो दो महिलाएं उनके पास आईं और बोलीं कि बच्चे भूखे लग रहे हैं, हम उन्हें पिज्जा खिला रहे हैं. पिज्जा खाने के दौरान एक महिला ने बाहर जाकर फल लेने के बहाने 7 महीने के बच्चे को गोद में ले लिया. कुछ देर बाद दूसरी महिला बहाना बनाकर भाग गई। शिकायत मिलते ही दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की और 6 टीमें गठित कीं.

पिज्जा खिलाने के बहाने 7 महीने के बच्चे की चोरी हो गई

इनमें से पुलिस की दो टीमों ने दुकान और दुकान से बाहर जाने वाले सभी रास्तों की सीसीटीवी फुटेज जुटानी शुरू कर दी है। जबकि दो टीमों ने आरोपियों के भागने के रास्ते पर नजर रखनी शुरू कर दी। साथ ही मुखबिरों को भी सक्रिय कर दिया गया। ई-रिक्शा चालकों से बातचीत और सीसीटीवी खंगालने के बाद पुलिस को आरोपियों के बारे में कुछ सुराग मिले. पुलिस की एक टीम आरोपियों का पीछा करते हुए फरीदाबाद के दयालबाग इलाके में पहुंच गई. लेकिन वहां ताला लटका हुआ था. यहीं से पुलिस को उनका सही पता मिल गया. तभी पुलिस ने दोनों महिलाओं को दिल्ली के बदरपुर बॉर्डर इलाके से पकड़ लिया.

बच्चा चोरी के आरोप में चार गिरफ्तार

पूछताछ के दौरान दोनों महिलाओं ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बच्चे को दिल्ली के नवजीवन कैंप में रहने वाले सुनील को बेच दिया है. इसके बाद पुलिस ने सुनील को लक्ष्मी नगर इलाके से पकड़ लिया. पूछताछ में सुनील ने बताया कि उसने 7 महीने की मासूम को मुकेश नाम के एक शख्स को बेच दिया. जिसके कोई बच्चा नहीं था तो पुलिस ने मुकेश को पकड़ लिया और उसके पास से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने इस मामले में उन दोनों महिलाओं के अलावा सुनील और मुकेश को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इतनी सफाई से मां की गोद से बच्चों का अपहरण करने वाली दोनों महिलाएं इस तरह से कितने बच्चों की चोरी कर चुकी हैं.

Share this story

Tags