Samachar Nama
×

आपसी विवाद के बाद 'हत्यारी पत्नी' ने भाई के साथ मिलकर पति और ससुरालवालों के खिलाफ रची खौफनाक साजिश और फिर ज्वलेरी लेकर हुई फरार

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पिछले सप्ताह एक व्यक्ति को सरेआम पेट्रोल डालकर जलाने के आरोप में पुलिस ने मृतक की पत्नी, भाभी और साली समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पिछले सप्ताह एक व्यक्ति को सरेआम पेट्रोल डालकर जलाने के आरोप में पुलिस ने मृतक की पत्नी, भाभी और साली समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. मथुरा नगर पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि घटना गुरुवार की है.

थाने के पास बेटे को जिंदा जला दिया गया

थाना हाईवे क्षेत्र में नरहौली पुल के पास महोली निवासी विजय कुमार की पहले पिटाई की गई और फिर उसके शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस मामले में विजय के पिता पप्पू ने अपने बेटे के ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. जांच में पता चला कि विजय का अपने ससुराल वालों से विवाद था। इसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच बातचीत होनी थी. 25 साल का विजय अपने पिता के साथ पुलिस स्टेशन जा रहा था, तभी रास्ते में कुछ लोगों ने उसे घेर लिया. पहले पीटा और फिर जिंदा जला दिया.

पिता रहम की भीख मांगता रहा

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि विजय की पत्नी पिंकी, साली निशा, साला अटल उर्फ ​​अतुल और एक अन्य नटवर सिंह को रिफाइनरी चौक से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि चारों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर जेल भेज दिया गया है और अन्य चार आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Share this story

Tags