Samachar Nama
×

इन 5 टिप्स की मदद से आप अपनी गर्लफ्रेंड का दिल जीत सकते है 

फगर

क्या आप अपनी चिड़चिड़ी प्रेमिका को मनाने के तरीके खोज रहे हैं? या बड़ी लड़ाई के बाद समझौता करना चाहते हैं? जब हम यहाँ हैं तो डरो मत! अब आप उसे मना सकते हैं और सेकंड के भीतर उसे मक्खन की तरह पिघला सकते हैं। यह आपके शीत युद्ध को समाप्त करने और अपने दिमाग में इन 5 तरकीबों के साथ उस तक पहुंचने का समय है। इसे तुरंत देखें!

1. उसे चॉकलेट और टेडी बियर के डिब्बे से सरप्राइज दें

चॉकलेट मूड बढ़ाने वाले तत्वों का पावर हाउस है। और क्या होगा अगर इन चॉकलेट्स में प्यार और रोमांस का रंग हो? चॉकलेट के साथ उसे लुभाते हैं और एक टेडी बियर के साथ उसे विशेष से अधिक महसूस कराते हैं। याद रखना! चॉकलेट और टेडी बियर हर लड़की की दो कमजोरियां होती हैं।

2. उसे लाल गुलाब का गुलदस्ता भेजें

जब आपका अपनी प्रेमिका के साथ झगड़ा होता है, तो आपको तुरंत चीजों को ठीक करने के तरीकों की तलाश करनी चाहिए। गुस्से को ठंडा होने दें और अपनी प्रेमिका को समझाने का पहला कदम उठाएं। प्यार की भावनाओं को फैलाने वाले फूलों पर भरोसा करने से बेहतर क्या है? सुंदर लाल गुलाब का गुलदस्ता भेजें। आपका हावभाव उसे झकझोर देगा और उसे एहसास कराएगा कि वह आपके लिए क्या मायने रखता है।

3. प्यार का माहौल बनाकर सरप्राइज डिनर डेट प्लान करें

तिथियां विशेष होनी चाहिए और चीजों को हल करने का एक शानदार तरीका होना चाहिए। यह बुद्धिमानी से कहा जाता है कि संचार वही है जो एक रिश्ते को काम करता है। यदि आप कुछ चंदवा सजावट के साथ प्यार का माहौल बनाते हैं, तो आप निश्चित रूप से अपनी क्रैकी प्रेमिका को पिघला सकते हैं। उसे प्राथमिकता देने के आपके प्रयासों को देखकर उसकी आँखें विस्मय से बाहर आ जाएँगी।

4. एलईडी स्ट्रिंग लाइट के साथ अपनी पसंदीदा यादें लटकाएं

आप अपनी कार या दीवार के डेक को सजाने के लिए इन एलईडी स्ट्रिंग लाइट फोटो क्लिप का उपयोग कर सकते हैं। तस्वीरें आपकी प्रेमिका के कर्कश व्यवहार को एक पल में शांत कर देंगी। स्मृति लेन पर सवारी करके उसे एहसास कराएं कि वह कितनी खास है। आप तस्वीरें या संदेश लटका सकते हैं और उसे मक्खन की तरह पिघलाने की कोशिश कर सकते हैं।


5. युगल स्क्रैपबुक को अपने प्यार की खुशबू को रोशन करने दें

स्क्रैपबुक की मदद से अपनी भावनाओं और प्यार को व्यक्त करें। अपनी पसंदीदा यात्राओं, तिथियों, विशेष अवसरों से कुछ तस्वीरें चिपकाएँ और वह सब कुछ स्वीकार करें जो आप उसके लिए महसूस करते हैं। उसकी कर्कशता को शीतलता में बदलने का यह सबसे अच्छा तरीका है। यह स्क्रैपबुक प्यार का एक बड़ा प्रतीक होगा जिसे वह हमेशा के लिए संजो सकती है।

आपको क्या लगता है कि कौन सा विचार अधिकतम काम करेगा? अब आपकी चिड़चिड़ी प्रेमिका आपको और परेशान नहीं करेगी। इसके बजाय वह आपको ढेर सारे आलिंगन और चुंबन देने जा रही है। लेकिन यह कभी न भूलें कि संचार एक रिश्ते की चिंगारी को जीवित रखने की ऑक्सीजन है। आप कितना भी संघर्ष करें, चीजों को जल्द से जल्द हल करने के तरीकों की तलाश करें। जितनी जल्दी आप अपने झगड़ों को खत्म कर लेंगे, आपको उतना ही अच्छा महसूस होगा।

Share this story