Samachar Nama
×

अपने पार्टनर को आप इस तरह कर सकते है अपनी तरफ आकर्षित

एफ्व

एक रिश्ते या यहां तक ​​कि शादी के दौरान, दोनों पक्षों के लिए सही करियर बनाने और अपनी शेष ऊर्जा स्वास्थ्य और अपने परिवार पर केंद्रित करने पर व्यापक रूप से ध्यान केंद्रित करना असामान्य नहीं है। फिर भी, ऐसे मामलों में आपका जीवनसाथी थोड़ा उपेक्षित महसूस कर रहा होगा क्योंकि आपके एजेंडा की सूची में रोमांस कम रहा होगा। यदि आप अपने साथी का ध्यान आकर्षित करने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं, तो अपने व्यस्त जीवन में शून्य नाटक बनाकर ऐसा करने के कुछ तरीकों को पढ़ें।

सोने से कुछ घंटे पहले नो-फ़ोन ज़ोन शुरू करें

सोशल मीडिया के युग में, दोनों भागीदारों के लिए अपने फोन स्क्रीन से चिपके हुए अविश्वसनीय समय बिताना असामान्य नहीं है। जब आप अन्य जोड़ों की सोशल मीडिया टाइमलाइन को स्क्रॉल करते हैं, तो हो सकता है कि आप अपने साथी को अनदेखा कर रहे हों जो आपके ठीक बगल में बैठा हो। इसलिए बिस्तर पर जाने से कुछ घंटे पहले एक समय अलग रखें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आप फिर से जुड़ सकें और एक-दूसरे से बात करने में समय बिता सकें।

कुछ ऐसा करने में समय बिताएं जिसमें उन्हें आनंद आए

यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो अक्सर अपने साथी का ध्यान आकर्षित करते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे रिश्ते में आपकी दबंग उपस्थिति से प्रभावित महसूस नहीं कर रहे हैं। इसलिए, कुछ ऐसा करने में मददगार हो सकता है जिसमें उन्हें यह पता लगाने में मज़ा आता है कि उनके पास अच्छा समय भी है। चाहे वह गेंदबाजी करने जा रहा हो, अपने कुछ दोस्तों से मिल रहा हो या अपने पसंदीदा रेस्तरां में खाना खा रहा हो।

अपनी बकेट लिस्ट में किसी स्थान पर एक दिन की यात्रा या सप्ताहांत की छुट्टी की योजना बनाएं

बहुत सारे जोड़े ट्रैवल बकेट लिस्ट बनाते हैं जो उन जगहों से भरी होती हैं जहां वे किसी दिन जाने की उम्मीद करते हैं। यदि आप अपने जीवनसाथी से कुछ ध्यान चाहते हैं और अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण खुद को बचा हुआ महसूस कर रहे हैं, तो एक साथ एक यात्रा की योजना बनाएं ताकि आप दोनों को प्रकृति, बाहर और कुछ आवश्यक रोमांस के बीच कुछ समय मिल सके।

Share this story