Samachar Nama
×

ये संकेत जो बताते है की आप का रिश्ता दोस्ती से ज्यादा है 

एव्फ़

आपने लंबे समय तक उन पर कुचल दिया है। आप दोनों एक -दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं। यदि आपने उनके साथ एक अकथनीय बंधन विकसित किया है और उनसे फिर से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता है, तो संभावना है कि यह अब केवल एक क्रश नहीं है। यह कुछ अधिक सार्थक और परिपक्व हो गया है। आप दोनों ने एक दूसरे के साथ एक निश्चित स्तर की समझ विकसित की है जो इन दिनों को ढूंढना मुश्किल है।

ऐसे समय होते हैं जब आप दोनों जानते हैं कि एक चिंगारी और एक निर्विवाद रसायन विज्ञान है, लेकिन इसके बारे में कुछ करने के लिए पर्याप्त नहीं है। तो यहाँ पर विचार करने के लिए 5 संकेत हैं जब आपको लगता है कि यह क्रश चरण से परे चला गया है।

आप एक दूसरे से बात करना पसंद करते हैं

जब भी आप एक साथ होते हैं, तो बातचीत बस बहती है। आपके लिए उन्हें खोलना और आपके साथ अपने गहरे और गहरे रहस्यों को साझा करना बहुत आसान है, बिना उन्हें जज करने के डर के बिना।

आप राय के अंतर का सम्मान करते हैं

यदि कई बार, परस्पर विरोधी दृष्टिकोण होते हैं, तो आप दोनों जानते हैं कि इसे अपने स्ट्राइड में कैसे लेना है और इसे गर्म तर्क में बदलने की अनुमति नहीं है।

यह सिर्फ शारीरिक आकर्षण नहीं है

यह ड्रेसिंग के चरण से आगे बढ़ गया है और आपकी उपस्थिति के बारे में अधिक सचेत हो रहा है। आप दोनों एक -दूसरे को पसंद करते हैं कि आप दोनों एक व्यक्ति के रूप में हैं।

आप सुरक्षित महसूस करते हैं

यदि वे घंटों तक जवाब नहीं देते हैं, तो आप उन्हें फिर से संदेश देने की आवश्यकता महसूस नहीं करते हैं क्योंकि आप पर्याप्त सुरक्षित हैं और उन पर विश्वास रखते हैं।

आपका परिवार उन्हें जानता है

आपने उन्हें अपने माता -पिता से मिलवाया है और उन्हें लगता है कि उनके साथ एक तालमेल विकसित हुआ है।

Share this story