Samachar Nama
×

ये संकेत जो बताते है की आपका पार्टनर कर रहा है आपका इस्तमाल 

एफ

आपको लगता है कि आप ग्रह पर सबसे भाग्यशाली लड़की हैं क्योंकि जिस लड़के से आप प्यार करते हैं वह हमेशा आपको दिखावा करता है। ज़रूर, यह एक सपने के सच होने जैसा है जब वह विशेष व्यक्ति हमेशा इस बात पर टिका रहता है कि आप कितने सुंदर हैं। लेकिन दुख की बात है कि कई बार वह व्यक्ति सिर्फ आपका और आपके लुक्स का फायदा उठा रहा होता है।

वह उसके लिए आपकी भावनाओं के बारे में जानता है और इसलिए, केवल अपने अहंकार को बढ़ाने के लिए आपका उपयोग करता है। वह जानता है कि आपसे बात करने से वह अब तक के सबसे खूबसूरत दिखने वाले व्यक्ति की तरह महसूस करेगा और इस प्रकार, वह आपसे अक्सर बात करता है।

वह असंगत है

एक दिन, वह आपके फोन को संदेशों से भर देगा, और फिर पूरे सप्ताह के लिए, आप उससे नहीं सुनेंगे। फिर अचानक वह आपको फोन करेगा और आपको अपने इरादों के बारे में समझाएगा और एक या दो हफ्ते के लिए फिर से गायब हो जाएगा।

आप अक्सर एक साथ बाहर नहीं जाते

आप उसे अपने साथ बाहर जाने के लिए समझाते रहते हैं, लेकिन वह हमेशा बहुत व्यस्त रहता है। जब भी आप बाहर जाते हैं, यह आमतौर पर उसकी पसंद की जगह पर होता है और वहां भी, वह शायद ही आपसे बात करता है और सिर्फ आपको दिखाता है।

उसे आपकी जान की परवाह नहीं है

वह कभी भी आपके जीवन में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाता है और हमेशा अपने आप में व्यस्त रहता है। वह परवाह करने का दिखावा करता है लेकिन वह वास्तव में ऐसा नहीं करता है और न ही कभी सुनने के लिए अपना कान देता है।

वह आपको शामिल नहीं करता

जब भी आप उसके दोस्तों या परिवार के साथ बाहर जाते हैं, तो हमेशा वही होता है जो उनसे बात करता है और आपको एक बाहरी व्यक्ति की तरह महसूस कराता है। वह बस आपको हर किसी को दिखाना चाहता है और वास्तव में आपको बातचीत में शामिल नहीं करता है।

वह आप पर हावी है

वह अक्सर आपका पहनावा तय करता है और आपको बताता है कि खुद को कैसे पेश किया जाए। आपकी सारी बातचीत उसके बारे में होती है और वह कभी भी आपके विचारों और विचारों की परवाह नहीं करता है।

Share this story