Samachar Nama
×

पत्नी से हाइट कम होने पर ये टिप्स फॉलो करें पुरुष, रिश्ते में आ जाएगी मजबूती

'

लाइफस्टाइल न्यूज़ डेस्क, आमतौर पर कपल्स की हाइट में थोड़ा बहुत अंतर होता है। ज्यादातर कपल्स में पति की हाइट ज्यादा और पत्नी की हाइट कम होती है। आजकल कपल्स में अपोज़िट हाइट का चलन काफी आम हो गया है। ऐसे में अगर आपके लाइफ पार्टनर की भी हाइट ज्यादा है तो आपके लिए कुछ बातों का ध्यान देना जरूरी है। पत्नी की हाइट कम होने पर पुरुषों को कई बार लोगों के सामने शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। ऐसे में कई बार पुरुष पत्नी के साथ बाहर जाने से कतराते हैं. इसीलिए हम आपको कुछ ऐसे आसान टिप्स बताने जा रहे हैं, जिन्हें फॉलो करके आप हाइट की समस्या को चुटकियों में दूर कर सकते हैं।

कपड़ों पर ध्यान दें
पत्नी के साथ घर से बाहर निकलते वक्त आप घर से निकलते वक्त परफेक्ट आउटफिट कैरी करके अपनी हाइट को काफी हद तक छुपा सकती हैं। ऐसे में सही फिटिंग वाले क्लासी कपड़े आपके लिए बेस्ट रहेंगे। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि जिन कपड़ों को पहनने के बाद आपकी लंबाई कम लगने लगे, पत्नी के साथ उन कपड़ों को पहनने से बचें।

पसंदीदा सेलिब्रिटी से सीखें
अगर आप अपनी लंबाई को लेकर शर्मिंदगी महसूस करते हैं तो आप अपने पसंदीदा अभिनेता, क्रिकेटर या राजनेता से सीख सकते हैं। बता दें कि आमिर खान, राजकुमार राव और राजपाल यादव जैसे कई ऐसे अभिनेता हैं जिनकी हाइट भी कम है। ऐसे में आप इन सेलेब्स से सीखकर खुद को मोटिवेट रख सकते हैं।

शिकायत करने से बचें
कुछ लोग अक्सर अपनी हाइट, फिगर और साइज को लेकर कॉन्फिडेंट महसूस नहीं करते हैं। हालांकि, ऊंचाई के लिए बॉडी शेमिंग तार्किक नहीं है। ऐसे में अपनी लंबाई को लेकर शिकायत करने से बचें और खुद से प्यार करना शुरू करें।

Share this story