Samachar Nama
×

अपनी एक्स के साथ वक्त बिताना चाहते है तो ये टिप्स आ सकती है आपके काम 

एस

पुरानी आदतों को तोड़ना मुश्किल है, खासकर अगर यह एक बुरी आदत है। आपका पूर्व एक बुरा व्यक्ति हो सकता है या यह केवल एक खराब ब्रेक अप या समय या स्थिति हो सकती है। लेकिन यह आपको अपने पूर्व पर तरस खाने या दिल टूटने के दर्द को महसूस करने से नहीं रोकता है। आगे बढ़ना कठिन हो सकता है लेकिन पीछे हटना बहुत आसान है। अपने पूर्व के साथ वापस आना स्वाभाविक रूप से आ सकता है, भले ही वह विषाक्त या अस्वस्थ हो। कभी-कभी यह समझना असंभव होता है कि हमें अपने निर्वासन की बाहों में इतनी आसानी से चलने के लिए क्या प्रेरित करता है। अधिकांश एक्स के लिए अपने साथी को अपनी कलाई की एक झिलमिलाहट के साथ वापस जीतना एक आसान तरीका है लेकिन वास्तव में ऐसा क्यों होता है? यही कारण है कि सीधे अपने पूर्व में वापस कूदना इतना आसान है।

1. आपका एक्स एक अच्छा बैकअप प्लान है। यदि चीजें उस तरह से काम नहीं करती हैं जिस तरह से आप इसके लिए आशा करते हैं, तो आप बस अपने अतीत में कुछ कदम पीछे ले जा सकते हैं और अपने पूर्व को वापस जीत सकते हैं जो अभी भी आपके लिए उत्सुक है।

2. अकेले और सिंगल होने का डर अपने पूर्व से दूर रहने की जरूरत से ज्यादा मजबूत है। कभी-कभी सिंगल रहने की तुलना में अपने पूर्व के लिए प्रतिबद्ध होना बहुत आसान होता है।


3. यदि आप अभी भी उनके लिए भावनाएं रखते हैं तो अपने पूर्व को अस्वीकार करना असंभव है। आगे बढ़ना हर किसी के लिए आसानी से नहीं आता है और अगर आपका पूर्व वापस रेंगता हुआ आता है तो आगे बढ़ने और दिल के दर्द को सहने की कोई जरूरत नहीं है। अनसुलझे भावनाएँ पर्याप्त से अधिक हैं।

4. जिस समय आपका ब्रेकअप हुआ था, उस समय आपका पूर्व गर्म हो गया था और आप एक अच्छी चुनौती का विरोध नहीं कर सकते। पीछा करने का विरोध करने के लिए बहुत लुभावना है

5. अपने पूर्व को वापस पाना अहंकार के मुद्दों वाले लोगों के लिए एक महान अहंकार को बढ़ावा देता है।

6. बदलाव का डर और सब कुछ फिर से शुरू करने से लोग मूर्खतापूर्ण निर्णय ले सकते हैं।

Share this story