Samachar Nama
×

अपने पार्टनर से पूछे ये सवाल पता चल जाएगा की वह आप से प्यार करता है या फिर नहीं 

ऍफ़

कई बार आप किसी के लिए गिर रहे होते हैं, लेकिन यह नहीं जानते कि क्या वे भी आपके लिए गिर रहे हैं। आप अपने प्रति उसकी भावनाओं के बारे में बहुत भ्रमित हैं और अंधेरे में रह रहे हैं। जबकि आप जितना चाहते हैं, आप उनसे सीधे तौर पर ऐसी बातें नहीं पूछ सकते। इस प्रकार, छिपे हुए सत्य को खोजने की कला आती है।

उसके दिमाग में क्या चल रहा है और उसकी प्रतिबद्धता के स्तर के बारे में पता लगाने के लिए कुछ तरकीबें हैं। तो इस भ्रम को दूर करने के लिए और यह जानने के लिए कि क्या वह आप में उतना ही है जितना आप उसमें हैं, उससे ये प्रश्न पूछें।

तुम क्या ढूंढ रहे हो?

जबकि अधिकांश लोग इस प्रश्न के अपने उत्तर के साथ बहुत आगे नहीं हो सकते हैं, वह आपको अस्पष्ट रूप से बता सकता है कि क्या वह एक रिश्ते या शादी की तलाश कर रहा है या बस चीजों को ले रहा है जैसे वे आते हैं।

आपको एक लड़की में क्या पसंद है?

यह आपके लिए उसके इरादों के बारे में जानने का एक निश्चित तरीका है। उससे कहें कि वह आपको वह गुण बताए जो उसे एक लड़की में पसंद है और अगर ये आपके साथ मेल खाते हैं, तो यह निश्चित रूप से आपके लिए खेल, सेट, मैच है!

आपने लास्ट डेट कब की थी?

यह आपको उनके पिछले संबंधों के बारे में बताएगा और आपको यह भी बताएगा कि उन्होंने किस तरह के व्यक्ति को डेट किया। उसके पिछले संबंधों के बारे में अधिक जानने के लिए, उसके पूर्व के बारे में एक अनुवर्ती प्रश्न पूछें।

Share this story