Samachar Nama
×

40 की उम्र के बाद महिलाएं पुरुषों से चाहती हैं ये 5 चीजें

एव

एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो 40 साल की उम्र में नया है या डेटिंग के माध्यम से एक संपन्न करियर के अलावा अपने निजी जीवन को समृद्ध करना चाहता है, आपको उस विशेष व्यक्ति से मिलना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि पिछले कुछ वर्षों में बहुत कुछ बदल गया है जब आप किसी रिश्ते में खुश थे या अन्यथा व्यस्त थे। जबकि डेटिंग की मूल गतिशीलता वही रहती है, आधुनिक युग में लोग जिस तरह से एक-दूसरे को एक-दूसरे से जोड़ते हैं या डेट करते हैं, उसके आदी होने में आपको कुछ समय लग सकता है। कुछ युक्तियों पर एक नज़र डालें जो आपको इन दिनों काम करने के तरीके से सहज महसूस करने में मदद कर सकती हैं।

मिलने से पहले अपनी डेट से कभी बात नहीं करना पूरी तरह से स्वीकार्य है

ऑनलाइन डेटिंग के माध्यम से लोग लगातार एक-दूसरे को टेक्स्ट करते रहते हैं, इसलिए लोगों के लिए फोन पर बातचीत करने से पहले एक-दूसरे को देखना आम बात है। पारस्परिक रूप से मिलने के लिए सहमत होने से पहले आपके पास सबसे अच्छा टेक्स्ट एक्सचेंज हो सकता है, क्योंकि दूसरा व्यक्ति शर्मीला, व्यस्त या अन्यथा व्यस्त हो सकता है। हालाँकि, बाहर घूमने से पहले न बोलना या कॉल करना अब असभ्य नहीं माना जाता है।

आपके द्वारा इसे साझा करने से पहले वे शायद आपके जीवन की बहुत सी कहानी जान जाएंगे

सोशल मीडिया का पीछा करना आज एक वास्तविक चीज है। और लोग अक्सर किसी व्यक्ति के बारे में बुनियादी जानकारी इकट्ठा करने के लिए सोशल मीडिया अकाउंट, लिंक्डइन जानकारी और बहुत कुछ स्कैन करने के लिए एक-दूसरे को गूगल करते हैं क्योंकि वे कैटफ़िश नहीं होना चाहते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि ऐसा महसूस न करें कि आपकी निजता का उल्लंघन हुआ है, क्योंकि वे सिर्फ अपने लिए देख रहे हैं।

यदि वे तिथि निर्धारित करने में लंबा समय लेते हैं तो परेशान या संदेहास्पद महसूस न करें

पुराने दिनों में, एक त्वरित फोन कॉल, कुछ पाठ संदेश और फिर आप वास्तविक जीवन में अपनी बैठक की तारीख निर्धारित करते थे। लेकिन अब ऐसा नहीं है, क्योंकि कुछ लोगों को नियत बैठक को निर्धारित करने में अधिक समय लगता है। यह कुछ हफ़्ते या एक महीने का भी हो सकता है, लेकिन ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि वे आपको देखने में दिलचस्पी नहीं रखते या गंभीर नहीं हैं।

Share this story