Samachar Nama
×

Wedding Season Lehenga: शादी का लहंगा खरीदते वक्त ध्यान रखें ये बातें, आप दिखेंगी सबसे खूबसूरत

फगर

ब्राइडल लहंगे का चुनाव करते समय कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए। आइए जानते हैं एवेंटो के बारे में। यह डिनर पार्टियों के लिए विशेष रूप से सच है। न केवल ब्राइड्समेड्स बल्कि शादी के मेहमान भी इन लहंगों को पहन सकते हैं।

भले ही आपकी शादी हो.. किसी और की शादी हो सकती है, लहंगा खरीदते समय कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए। ब्राइडल लहंगा खरीदते समय ध्यान रखने योग्य टिप्स।

शादी से बहुत पहले लहंगा न खरीदें। क्योंकि इसका ट्रेंड बार-बार बदलता रहता है. इसलिए आप लेटेस्ट ट्रेंड को देखकर ही लहंगा खरीदें। अनुष्का शर्मा के वेडिंग लहंगे पर नजर डालें तो.. उन्होंने पेस्टल शेड का लहंगा पहना हुआ है। तब से कई लोगों ने इसे फॉलो किया है। लहंगे को बड़े, खूबसूरत गहनों की जरूरत है। पोल्का डॉट्स, डायमंड्स, कॉस्ट्यूम्स कोई भी ज्वैलरी फिट होनी चाहिए। देखिए कैसे दीपिका ने अपनी शादी की ड्रेस में बड़ी-बड़ी ज्वैलरी पहनी थी।

आपको अपने शरीर के आकार, त्वचा, रंग, प्रकार के आधार पर लहंगा खरीदना चाहिए। लहंगे का रंग, कपड़े का प्रकार, कपड़े में हस्तशिल्प, आपके लुक को ध्यान में रखते हुए चुना जाना चाहिए। अपनी शादी में प्रियंका की पसंद टू-टियर अफेयर थी।

हर किसी का ध्यान उस स्कर्ट या स्कर्ट पर होता है जो लहंगे का हिस्सा हो. लेकिन यह जरूरी है कि ब्लाउज और स्कार्फ एक जैसे हों। सोनम कपूर लहंगा को लोटस डिजाइन या लोटस पैटर्न के साथ पेयर किया गया है। जिन लोगों की हाइट कम होती है, वे बॉर्डर पर हैवी हैंडीक्राफ्ट डिजाइन वाला लहंगा न खरीदें। क्योंकि आपकी शादी में आप थोड़ा धीरे चलते हैं। सुनन लहंगा कढ़ाई और कालका डिजाइन में काम पूरे फर्श पर फैला हुआ है।

Share this story