Samachar Nama
×

कुर्ता सेट लुक में आप भी आलिया की तरह आप भी लग सकती है काफी क्यूट 

एफ्व

हम वास्तव में नहीं जानते कि इस सीजन में हमारा ध्यान किस ओर आकर्षित नहीं हो रहा है। शादियों, त्योहारों और सूची में बहुत अधिक भार होता है। आप इसे पसंद करते हैं या नफरत करते हैं, शैली लक्ष्य अभी सबसे अधिक प्रचारित शब्द है और हम में से अधिकांश इसे जीने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह एक उत्साही भावना है और इससे बचना कुछ ऐसा हो सकता है जिसे आप नहीं करना चाहेंगे। इसके अलावा, कुर्ता के बिना यह वास्तव में एक ग्लैम समय नहीं है, अब हम आपके लिए फेस्टिव वियर पेश करते हैं। यह वास्तविक और अगले स्तर का है, जिसमें कोई जोखिम नहीं है। मिलिए अपनी नई बेस्टी से, गुलाबी रंग का कुर्ता सेट। आलिया भट्ट ने इस पर भरोसा किया, क्या आप आगे करेंगे?

Alia Bhatt in a pink kurta set.

एक दीप्तिमान पहनावा की सुंदरता स्पष्ट है। रंगों, कढ़ाई और प्रिंटों से भरपूर, सोनम लूथरिया की इस रचना के साथ ग्लैमर और लुभाने के लिए तैयार हो जाइए। बराबर माप में या एक दूसरे की तुलना में थोड़ा अधिक, आप सामान्य से बाहर दिखने वाले लगभग करीब हैं। नियमित कुर्ता की जरूरत किसे है? निश्चित रूप से आप नहीं।

Alia Bhatt in an ethnic attire.

हम एक समकालीन रचना को पसंद करते हैं, इसलिए साइन अप करने के लिए यहां एक संदर्भ दिया गया है। होने वाली मां को हाल ही में अनीता श्रॉफ अदजानिया ने ब्रह्मास्त्र फिल्म के प्रमोशन के लिए रु. 16,500 कफ्तान कुर्ता सेट। क्या किसी ने सहज शैली के लिए कहा? आपको इस मॉस क्रेप फैब्रिक के साथ पूरी तरह से होना चाहिए क्योंकि यह आरामदायक और हल्का-फुल्का दोनों है। मिडी कुर्ता में रंगीन बंधनी प्रिंट था, नेकलाइन पर एक भारी कढ़ाई का काम जिसमें सेक्विन, बीड्स और कौड़ी के गोले शामिल थे। इसकी आस्तीन प्रकृति में डोलमैन थी, आसान आंदोलनों के लिए भड़कीली और उपयुक्त थी।


कुर्ता के हेम में किनारों पर ड्रॉस्ट्रिंग डिटेल थी और इसे स्ट्रेट-फिट पैंट के साथ जोड़ा गया था, जिस पर प्रिंट भी थे। आलिया की पेस्टल पिंक हील्स और अनाघा आर्ट्स एंड ज्वेल्स के चंकी सिल्वर झुमके को तर्शरी की ट्राई रिंग के साथ जोड़ा गया, जिसने रात के लिए उनके एक्सेसरीज को गोल किया। 29 वर्षीया के बालों को साइड पार्ट में ढीली बीच वेव्स के साथ स्टाइल किया गया था जो उनके लुक पर हावी थी। पीच लिपस्टिक और आईशैडो का एक स्वाइप, अब यही साधारण मेकअप टेबल पर ला सकता है, पूर्णता!

Share this story