Samachar Nama
×

अलेक्जेंडर वैंग डेनिम ट्रेंच कोट लुक में आप भी दीपिका की तरह लग सकती है काफी हॉट 

एव

वू हू! डेनिम को एक बार फिर थम्स अप मिलता है। दीपिका पादुकोण ने हमें ऑटम फैशन से परिचित कराया है और अब समय आ गया है कि हम सीजन के लिए जरूरी चीजों को चुनें। नई शुरुआत की भावनाओं और उत्साह को पुराने या नए पोशाक के साथ पूरा किया जा सकता है और पठान अभिनेत्री के मामले में, यह स्पष्ट रूप से दूसरी बार उसका हवाईअड्डा वस्त्र है, जिसे अलेक्जेंडर वैंग डेनिम ट्रेंच कोट भी कहा जाता है। उसका 2019 का पसंदीदा अभी भी उसके द्वारा सम्मानित है और क्या हमें इस बारे में बेहतर सबक की आवश्यकता है कि कैसे परत बनाई जाए?

Deepika Padukone in a denim coat and black dress.

जब कालातीत और क़ीमती कोट हमें वे सभी फ़ैशन फ़िक्सेस दे सकता है जिनकी हमें ज़रूरत है, तो एक नए ऐड-ऑन की आवश्यकता किसे है? रिपीट एपिसोड्स से साफ है कि उन्होंने इसे ब्लैक आउटफिट्स से स्टाइल किया है। यह लेटेक्स पैंट, जॉगर्स या हल्के कपड़े में जाता है। तो यह सुपर फंक्शनल है अगर ऐसा कुछ था जिसके बारे में आप चिंतित थे। डेनिम का एक लंबे समय से फैन क्लब है और यह केवल बढ़ रहा है और गिरावट का कोई संकेत नहीं देख रहा है।

Deepika Padukone repeats her blue denim trench coat.

36 वर्षीय, मुंबई पहुंचीं क्योंकि वह हमेशा चाहती थीं कि लोग रुकें, घूरें और असंख्य सेल्फी लें या या तो काम करने के लिए कैमरे की फ्लैशलाइट लगाएं। इस बार भी परंपरा का पालन जनता और पपराज़ी और अभिनेत्री ने किया जिन्होंने इसे अपने अंदाज़ से निभाया।

दीपिका ने एक मिडी ब्लैक ड्रेस पहनी थी जो एक आदर्श टी-शर्ट की तरह आरामदायक लग रही थी, और एक बंद गर्दन भी थी। उसके ट्रेंच कोट, कॉलर, सोने के गोलाकार बटन, लैपल्स और एक भुरभुरा हेम पर नीले रंग के व्यथित विवरण के साथ उसकी यात्रा फिट थी। 83 की अभिनेत्री ने एक काले रंग का शोल्डर बैग और बड़े आकार के धूप के चश्मे लिए हुए थे, जिसे फैशन स्टाइलिस्ट शालिना नथानी ने एडिडास मोनोक्रोम स्नीकर्स के साथ भी स्पोर्टी और कूल बना दिया था। इसके अलावा, सोने के सामान निराश नहीं करते हैं, हम पर और पादुकोण गर्ल पर भरोसा करें। आप उसके खींचे हुए केश और लिपस्टिक के बारे में क्या सोचते हैं?

Share this story