Samachar Nama
×

हिनोमिनेट ब्लेज़र में कियारा आडवाणी की तरह आप भी लग सकती है काफी क्यूट 

एव्फ़

ब्लेज़र ऐसी चीज़ है जिसके साथ हम कभी-कभी नहीं रह सकते हैं या उसके बिना नहीं रह सकते हैं, है ना? इन बयान-निर्माताओं के लिए हमारे पास ऐसा ही प्यार है। ब्लेज़र इतने गर्म और आरामदेह हगर्स होते हैं, कुछ को आराम करने के लिए सेकंड गिनते हैं और जल्द से जल्द कुछ शानदार यात्राएं करते हैं। आप के लिए अपनी शैली को नेल करें और इस संदर्भ के साथ उस ग्लैमर को फिर से प्राप्त करें। कियारा आडवाणी ब्लेज़र बेब का खिताब अपना रही हैं और हमारी नज़र में ये प्रभावशाली हैं। जब हम इनका उल्लेख करते हैं, तो उसने कुछ हफ़्ते पहले हवाई अड्डे पर एक समान रूप धारण किया था और अब ध्यान देने योग्य रंग चिकित्सा का एक और शॉट है।

सबसे अच्छा शब्द हमारे लिए कई चीजें कर सकता है और ऐसा ही एक निश्चित रूप से जुगजुग जीयो अभिनेत्री और उसके रंग पर देखा जाने वाला यह ब्लेज़र होता है। पिछली रात, फिल्म की टीम ने घर पर ही पार्टी की थी और यह गले और मुस्कान के साथ सबसे प्यारा था जिसने निश्चित रूप से कमरे और तस्वीरों को भी इसी तरह से रोशन किया था। 30 वर्षीय ने हिनोमिनेट के पेस्टल ग्रीन डबल-ब्रेस्टेड ब्लेज़र में एक बहुत ही आकर्षक लुक दिखाया, जिसमें नोकदार लैपल्स, बटन, ट्रिपल पॉकेट और सिंगल कॉलर थे। उसने इसे ऐसे हिलाया जैसे एक शांत सितारा एक सफेद टॉप या एक स्पेगेटी टॉप पर भी काम करता है। कियारा ने इसे अपने हाई-वेस्ट शॉर्ट्स के अंदर टक दिया, जिसमें भुरभुरी एड़ी थी।

कियारा ने अपने पार्टी लुक को बोटेगा वेनेटा के भूरे रंग के मिनी जोड़ी बैग जैसे एक्सेसरीज के साथ फ्लर्ट किया, जिसकी कीमत लगभग रु। 150,000. यह सूची हूप इयररिंग्स और एक्वाज़ुरा के हरे रंग के एम्बेलिश्ड एंकल-स्ट्रैप स्टिलेटोस के साथ जारी है। स्टार के बालों को पुल-बैक और नॉटेड बन में स्टाइल किया गया था। उसने विंग्ड आईलाइनर और सेमी-डेवी मेकअप के साथ होठों को गुलाबी और प्यारा लगाया।

Share this story