Samachar Nama
×

सेक्विन स्ट्राइप्ड साड़ी और ज्वैलरी आप भी दीपिका की तरह लग सकती है काफी हॉट 

ऍफ़

सब्यसाची मुखर्जी के पहनावे में यह दीपिका दिवस है! एक बार फैशन की इट-गर्ल, हमेशा के लिए एक। यहां हम इसे बड़ा घोषित कर रहे हैं क्योंकि फ्रेंच रिवेरा में कल से हमारा सितारा चमक रहा है। जबकि यह लुई वुइटन का दिन था जब उन्होंने टचडाउन कहा और 75 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के पूरे जूरी क्रू के साथ भोजन करने के लिए एक और सुपर ठाठ लुक लिया। झूठ कहाँ है जब हमने तुमसे कहा था कि दीपिका पादुकोण जादू साथ लेती हैं? अगर आप आज उनसे पूछें कि एक पहनावा से बेहतर क्या है? वह दो का जवाब देगी।

इससे पहले आज उन्होंने मैसूर सिल्क फ्लावर प्रिंटेड शर्ट के साथ एक बंदना और हरे रंग की फ्लेयर्ड ट्राउजर में एक नेटी समर लुक में रॉक किया। बमुश्किल कुछ घंटों के अंतर के साथ, हमारी स्क्रीन फिर से जगमगा उठी। उन्होंने कलकत्ता स्थित डिजाइनर की साड़ी में सिजलिंग की। हां, हमारी देसी जड़ों ने इसे सुंदर और सम्मानित रेड कार्पेट स्थल तक पहुंचाया। जबकि वह यह सब बहुत खूबसूरत दिखाती है, हम यहाँ इस सब के बारे में जानने के लिए हैं।

fashion2 cannes 2022 deepika padukone sabyasachi saree

उनके पहनावे में विंटेज एलिगेंस नजर आ रहा था। शादियां हर जगह सूरज के नीचे हो रही हैं और ऐसा कुछ भी नहीं है जो एक सेक्विन साड़ी की तुलना में हिट मैक्स को परिभाषित कर सकता है जब आप रिसेप्शन पर जाते हैं। बाहर खड़े हो जाओ, फैशन क्वीन बनो आखिर ड्रेसिंग के बारे में क्या पसंद नहीं है?

शालेना नथानी ने उन्हें बंगाल टाइगर कॉउचर साड़ी में स्टाइल किया। यह आकाश तारा संग्रह से है जो विरासत भारतीय शिल्प और तकनीकों के बारे में काव्य की सराहना करता है और मोम करता है। सेक्विन को धारीदार पैटर्न में खूबसूरती से और इतने रॉयल तरीके से रखा गया है। सभी ब्लॉक-प्रिंटेड और हैंड-एम्ब्रॉयडरी, गोल्ड और ब्लैक की यह मेडली एक साथ आई और स्ट्रैपलेस ब्लाउज़ के साथ कम्पलीट लग रही थी।

fashion1 cannes 2022 deepika padukone sabyasachi saree

यह लक्ज़े जैसा था जिसे एक नज़र मिल सकती है। आप देखते हैं कि जब आप कुछ पहनते हैं, तो आप सिर घुमाते हैं या वह चूक जाता है! लेकिन, यहाँ वह लड़की है जो आगे बढ़ती है और इसलिए 36 वर्षीय के पास हेडबैंड जैसे राजसी स्टेटमेंट ज्वैलरी थी जिसमें आर्ट नोव्यू डिटेलिंग, रिंग्स स्टैक्ड, और झूमर इयररिंग्स थे जो आर्ट डेको टकटकी पर झुके हुए थे।

 
खूबसूरती तो देखने वाले की आँखों में होती है और जो किसी की आँखों को निखारना जानता है। सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट संध्या शेखर को फिर से काम करना पड़ा और इस बार यह उतना ही ज़ोरदार था जितना आप शायद सोचेंगे। फॉक्स आई लुक का ऊंचा संस्करण। यह पहली बार नहीं है जब दीपिका ने अपनी आंखों को बात करने दिया है लेकिन इस बार उन्होंने हमें चौंका दिया है। उसके होंठ एक सूक्ष्म स्वर में चिपक गए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि लाइमलाइट उसकी आँखों की हो।

Share this story