Samachar Nama
×

अगर तपती धूप से हैं परेशान, तो अपने वार्डरोब में जरूर रखें इन रंगों के कपड़े,आज ही करें ट्राई 

अगर तपती धूप से हैं परेशान, तो अपने वार्डरोब में जरूर रखें इन रंगों के कपड़े,आज ही करें ट्राई 

 लाइफस्टाइल न्यूज़ डेस्क, गर्मी के मौसम में हर कोई उच्च तापमान से बचने के लिए तरह-तरह के टोटके आजमाता रहता है। गर्मियों में आप किस रंग के कपड़े पहन रहे हैं, इससे गर्मी पर काफी फर्क पड़ता है। कुछ रंग न केवल आपको अत्यधिक गर्मी से बचाते हैं बल्कि धूप वाले मौसम की हल्की हवा भी देते हैं। आज हम आपको 5 ऐसे रंगों के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस गर्मी के मौसम में आपको चिलचिलाती धूप से सुरक्षा दे सकते हैं।

आसमानी नीला

गर्मी के मौसम में आसमानी रंग की पोशाक पहनने से आपको हल्का, हवादार महसूस होता है। सूती कपड़ों से लेकर लिनेन पैंट तक, आसमानी नीला रंग आपको आकर्षक और कूल लुक देता है। फ्रेश वाइब के लिए आप इसे सफेद रंग के साथ पहन सकते हैं।

पुदीना हरा

पुदीना हरा रंग गर्म दिन में आइस्ड चाय के ठंडे गिलास जितना ताज़ा होता है। चाहे सनड्रेसेस हों, शॉर्ट्स हों या हल्के गर्मियों के टॉप, पुदीना हरा रंग आपको गर्मी से बचने के साथ-साथ स्टाइलिश बने रहने में मदद करता है।

लैवेंडर

गर्मियों के लिए लैवेंडर रंग की ड्रेस सबसे अच्छी होती है। यह आपको चिलचिलाती गर्मी में ठंडक का एहसास देता है। यह आपको अपने स्टाइल गेम में शीर्ष पर रहने में भी मदद करता है।

सफ़ेद

सफेद रंग गर्मी के मौसम का रंग है। सफ़ेद पोशाक अच्छे कारणों से एक क्लासिक ग्रीष्मकालीन पोशाक है। सफेद रंग प्रकाश और गर्मी को प्रतिबिंबित करता है, जिससे आपको गर्म दिनों में ठंडक का एहसास होता है। सफेद रंग आपको गर्म महीनों के दौरान ठंडा रखने में मदद कर सकता है।

पेस्टल गुलाबी

पेस्टल गुलाबी गर्मियों के लिए एक आदर्श रंग है। गर्मी के मौसम में यह आपको फूलों की आभा देता है। पिंक ज्यादातर लड़कियों का पसंदीदा रंग होता है और गर्मियों में इसे पहनने से आप काफी कंफर्टेबल महसूस करती हैं।

Share this story

Tags