Samachar Nama
×

लांच हुआ Xiaomi का 20000mAh बैटरी का पावर बैंक,मिलेगी 33W फास्ट चार्जिंग की सपोर्ट,जाने डिटेल 

लांच हुआ Xiaomi का 20000mAh बैटरी का पावर बैंक,मिलेगी 33W फास्ट चार्जिंग की सपोर्ट,जाने डिटेल 

टेक न्यूज़ डेस्क,Xiaomi ने अपना नया पावर बैंक लॉन्च किया है जो 20,000mAh की बैटरी क्षमता के साथ आता है। इसमें बिल्ट-इन केबल है, यह 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। पावर बैंक में लिथियम-आयन बैटरी है। यह मोबाइल, टैबलेट, ईयरफोन, स्मार्टवॉच आदि को चार्ज कर सकता है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Xiaomi 20000mAh पावर बैंक की कीमत

Xiaomi 20000mAh पावर बैंक की कीमत 159 युआन (करीब 1,800 रुपये) है। इसे JD.com से खरीदा जा सकता है। डिवाइस को लाइट खाकी और डीप स्पेस ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है।

Xiaomi 20000mAh पावर बैंक की स्पेसिफिकेशन

Xiaomi 20000mAh पावर बैंक में 10,000mAh की दो बैटरी हैं। यह एयरप्लेन फ्रेंडली डिवाइस है। इसे इंटरनेशनल एविएशन स्टैंडर्ड को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। जिसमें 100Wh से कम बैटरी एनर्जी दी गई है। डिवाइस में लिथियम आयन बैटरी है। इसमें इंटेलिजेंट रिकग्निशन चिप भी है। यह चिप डिवाइस के हिसाब से आउटपुट करंट को अपने आप एडजस्ट कर लेती है।इसमें Xiaomi स्मार्टफोन के लिए 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। पावर बैंक में कनेक्टिविटी के लिए कई तरह के पोर्ट मिलते हैं।

इसमें बिल्ट-इन USB टाइप C पावर इंटरफेस दिया गया है। USB-C और USB-A पोर्ट भी दिए गए हैं। इसमें एक साथ तीन डिवाइस चार्ज की जा सकती हैं। कंपनी का कहना है कि इसमें 9 लेयर का सेफ्टी फीचर दिया गया है। जिससे यह ओवर चार्जिंग, ओवर डिस्चार्ज, हाई टेम्परेचर और शॉर्ट सर्किट और दूसरी खराब स्थितियों में किसी तरह का नुकसान नहीं होने देता।कंपनी ने इसमें लो-करंट चार्जिंग मोड भी दिया है। इसे बैटरी चेक बटन पर डबल क्लिक करके एक्टिवेट किया जा सकता है। यह फीचर लो करंट डिवाइस को चार्ज करने के लिए दिया गया है जिसमें ब्लूटूथ हेडसेट आदि शामिल हैं। इसकी बॉडी PC+ABS मटेरियल से बनी है। यह गोल किनारों के साथ आता है जिससे इसे पकड़ना भी आसान है।

Share this story

Tags