Samachar Nama
×

Twitter ने लॉन्च किया Location Spotlight फीचर, बिजनेस करने वालों के लिए है तोहफा

'

टेक न्यूज़ डेस्क- माइक्रो ब्लॉगिंग और सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ने एक और नए फीचर की घोषणा की है। इस नए फीचर को लोकेशन स्पॉटलाइट कहा जाता है, जिसे बिजनेस यूजर्स के लिए पेश किया गया है। पेशेवर खातों वाले ट्विटर उपयोगकर्ता इस सुविधा का उपयोग कर सकते हैं। लोकेशन स्पॉटलाइट फीचर की मदद से यूजर्स आसानी से ग्राहकों को अपने बिजनेस से जुड़ी जानकारी मुहैया करा सकते हैं।ट्विटर के लोकेशन स्पॉटलाइट फीचर को जून की शुरुआत में पेश किया गया था, जिसके बाद इसे कुछ चुनिंदा जगहों पर टेस्टिंग के लिए लॉन्च किया गया था। अब बिजनेस यूजर्स के लिए पेश किए गए इस फीचर को ग्लोबली लॉन्च कर दिया गया है। इस फीचर की मदद से यूजर्स अपने ट्विटर अकाउंट में बिजनेस एड्रेस, काम के घंटे, कॉन्टैक्ट इंफॉर्मेशन समेत कई जरूरी चीजें जोड़ सकते हैं, ताकि ग्राहक उनसे आसानी से संपर्क कर सकें। ट्विटर का लोकेशन स्पॉटलाइट फीचर सबसे पहले यूएस, कनाडा, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में पेश किया गया था। ट्विटर ने अब इस फीचर का विस्तार किया है और इसे वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया है।

Tweet Per Month: Now Every Tweet Will Be Accounted For Follow It Carefully  | Tweet Per Month: अब आपके हर ट्वीट का रख जाएगा हिसाब-किताब, ध्यान से करें  फॉलो


ट्विटर ने 4 अगस्त को इस फीचर को लॉन्च करते हुए कहा था कि अब लोकेशन स्पॉटलाइट फीचर को ग्लोबली लॉन्च कर दिया गया है। अब कोई भी पेशेवर उपयोगकर्ता अपने ट्विटर अकाउंट में लोकेशन स्पॉटलाइट फीचर का उपयोग करके ग्राहकों तक अपनी पहुंच बढ़ा सकता है। वहीं, ट्विटर ने इस फीचर को गूगल मैप्स से जोड़कर एक और फीचर जोड़ा है, जिससे यूजर्स को किसी खास लोकेशन को देखने में मदद मिलेगी।

Share this story