Samachar Nama
×

OnePlus Buds Pro 2 जल्द हो रहे हैं मार्केट में पेश, Android Users को मिलेगा Spatial Audio सपोर्ट

,

टेक न्यूज़ डेस्क - कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी वनप्लस बहुत जल्द अपना नया वनप्लस बड्स प्रो 2 बाजार में पेश करने जा रही है। कंपनी ग्राहकों को ज्यादा इंतजार कराए बिना अगले महीने 7 फरवरी को अपने दो गैजेट पेश करने जा रही है। इस नई पेशकश में कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 11 और वायरलेस ईयरबड्स वनप्लस बड्स 2 प्रो को भारतीय ग्राहकों के लिए लाया जा रहा है। कंपनी की ओर से दोनों गैजेट्स को लॉन्च करने की आधिकारिक जानकारी दे दी गई है।

कंपनी ने वनप्लस बड्स प्रो 2 के लॉन्च से पहले ही गैजेट के खास फीचर्स की जानकारी दे दी है। कंपनी ने बताया है कि नए वनप्लस बड्स प्रो 2 में एंड्रॉयड 13 यूजर्स के लिए गूगल का स्पैटियल ऑडियो (गूगल का सिग्नेचर स्पैटियल ऑडियो) फीचर जोड़ा गया है। इस खास फीचर की मदद से यूजर्स को बहुआयामी अनुभव मिलेगा। दरअसल, इस खास फीचर की वजह से ईयरबड्स के इस्तेमाल में बिना मूवमेंट के एक फिक्स पोजीशन से आवाज रिसीव होगी। कंपनी का दावा है कि नए ईयरबड्स में साउंड क्वालिटी तस्वीर में इस्तेमाल किए गए 3डी ऑडियो जैसी होगी।

ईयरबड्स को लेकर कंपनी का दावा है कि नए वनप्लस बड्स प्रो 2 में यूजर्स को 39 घंटे का बैटरी बैकअप फीचर मिलेगा। इतना ही नहीं IPX4 रेटिंग के साथ पेश किया गया गैजेट वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट भी होगा। मालूम हो कि वनप्लस के नए बड्स में कंपनी ने सर्वाइकल स्पाइन हेल्थ फीचर भी जोड़ा है, जिसकी मदद से यूजर सर्वाइकल स्पाइन प्रेशर पर नजर रख सकेगा। हालांकि, ईयरबड्स का यह खास फीचर ColorOS 11.0 पावर्ड स्मार्टफोन्स के साथ ही काम कर पाएगा।

Share this story