Samachar Nama
×

साधारण TV को Smart बनाना है तो जल्दी ऑर्डर करें ये डिवाइस, कीमत मात्र ₹2599

;

टेक न्यूज़ डेस्क-Amazon India की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 शुरू हो गई है। सेल एक दिन पहले अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव हुई थी। इस फेस्टिवल सेल के तहत विभिन्न वस्तुओं और गैजेट्स पर भारी छूट मिल रही है। लेकिन सबसे बड़ी मांग डिवाइस की नियमित टीवी को स्मार्ट टीवी में बदलने की है। क्योंकि यह डिवाइस डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है।आपको बता दें कि अगर आपके पास अभी भी ज्यादा पैसा नहीं है और आप अपने साधारण टीवी को स्मार्ट बनाना चाहते हैं तो अब आपके लिए एक अच्छा मौका है। Amazon India की Great Indian Festival Sale में मिलने वाले इस डिवाइस की मदद से आप अपने साधारण टीवी को स्मार्ट बना सकते हैं। आज हम आपको ऐसे ही तीन ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको तीन पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सालाना सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री मिलेगा।

How To Make Normal Tv To Smart Tv India Know Full Process In Hindi - साधारण  टीवी को घर बैठे ऐसे बनाएं स्मार्ट टीवी, यह 'मशीन' आएगी काम - Amar Ujala  Hindi
जी हां, हम बात कर रहे हैं फायर टीवी स्टिक प्लस (2021) की। अमेज़न इंडिया की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इस टीवी स्टिक की एमआरपी 7,996 रुपये है, लेकिन 67 प्रतिशत छूट के साथ आप इसे सिर्फ 2,599 रुपये में खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि यह फ्री डिलीवरी की सुविधा में उपलब्ध है। वहीं, इस टीवी स्टिक के साथ आपको कुछ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इस टीवी स्टिक के साथ आपको ZEE5, SonyLIV और Voot का सालाना सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिल रहा है।टीवी स्टिक में 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। यूजर्स अपने फोन, लैपटॉप के कंटेंट को टीवी पर भी मिरर कर सकते हैं। उपयोगकर्ता केवल बोलकर अपनी पसंदीदा सामग्री खोज सकते हैं। यह बेहतर देखने के अनुभव के लिए डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो के साथ 4K रिज़ॉल्यूशन सामग्री के समर्थन के साथ आता है। डिवाइस एलेक्सा वॉयस रिमोट के साथ आता है, जिसका इस्तेमाल टीवी और ऐप्स को नियंत्रित करने के लिए किया जा सकता है।


 

Share this story