Samachar Nama
×

घरेलू कंपनी Ambrane ने वाई-फाई राउटर के लिए लॉन्च किया पावरबैंक, पांच घंटे तक लगातार मिलेगा बैकअप

;

टेक न्यूज़ डेस्क- घरेलू कंपनी Ambrane ने वाई-फाई राउटर के लिए एक पावरबैंक लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने नए प्रोडक्ट का नाम Ambrane PowerVolt Router UPS रखा है। एम्ब्रेन पॉवरवॉल्ट राउटर यूपीएस को केवल 30 सेकंड में स्थापित किया जा सकता है। एम्ब्रेन पॉवरवोल्ट राउटर यूपीएस में 6000mAh की लिथियम-आयन बैटरी है जो पांच घंटे के बैकअप का दावा करती है।एम्ब्रेन पॉवरवोल्ट राउटर यूपीएस की बॉडी प्लास्टिक से बनी है और इसे भारतीय मानक ब्यूरो से प्रमाणन भी मिला है। इस पावर बैंक को कंपनी की साइट से खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 999 रुपये है। कंपनी ने किसी अन्य ई-कॉमर्स साइट पर इसकी उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

9 वी वाईफाई राउटर ब्रॉडबैंड मोडेम के लिए ओक्टर मिनी यूपीएस | 4 घंटे तक बैकअप  | पावर कट के दौरान वाईफाई राउटर यूपीएस पावर बैकअप | 9 वी राउटर ब्रॉडबैंड  मोडेम के लिए यूपीएस | वर्तमान सर्ज और डीप डिस्चार्ज प्रोटेक्शन : Amazon.in:  कंप्यूटर और एक्सेसरी
एम्ब्रेन पॉवरवॉल्ट राउटर यूपीएस का उपयोग 12 वी उपकरणों के साथ किया जा सकता है। एम्ब्रेन की ओर से इस पावर बैंक के साथ एलईडी इंडिकेटर भी दिया गया है। साथ ही, बॉक्स में आपको तीन कनेक्शन केबल मिलेंगे जिनका उपयोग आप अपने राउटर के पोर्ट के अनुसार कर सकते हैं।
 कंपनी के दावे के मुताबिक, एम्ब्रेन पावरवोल्ट राउटर यूपीएस पूरी तरह से मेड इन इंडिया उत्पाद है और इसे भारत में ही डिजाइन किया गया है। एम्ब्रेयर ने कहा है कि वह अगले तीन महीनों में ऑडियो, स्मार्ट वियरेबल और मोबाइल एक्सेसरीज कैटेगरी में कई लॉन्च करने जा रही है।

Share this story