Samachar Nama
×

OnePlus Nord CE 2 Lite के लिए शुरू होगा Android 13 का बीटा टेस्ट, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

.

मोबाइल न्यूज डेस्क - OnePlus ने भारत में OnePlus Nord CE 2 Lite के लिए Android 13 आधारित OxygenOS ओपन बीटा टेस्ट की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी है। इच्छुक वनप्लस उपयोगकर्ता नए ऑपरेटिंग सिस्टम का अनुभव करने के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। हालांकि, सभी शर्तें पूरी करने वाले 1,000 यूजर्स ही वनप्लस के ओपन बीटा टेस्ट प्रोग्राम में शामिल हो सकेंगे। बीटा परीक्षण कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट का भारतीय संस्करण होना चाहिए। उपयोगकर्ता को बीटा प्रोग्राम के संभावित जोखिमों को स्वीकार करना चाहिए। चीनी स्मार्टफोन कंपनी ने लेटेस्ट Android ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित OxygenOS के लिए बीटा टेस्ट की तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए यूजर्स को कंपनी के बीटा प्रोग्राम का हिस्सा बनना होगा। अगर आप भी नए ऑपरेटिंग सिस्टम का अनुभव लेना चाहते हैं और कंपनी की सभी शर्तों का पालन करना चाहते हैं तो हम आपको यहां रजिस्ट्रेशन का पूरा तरीका बता रहे हैं।

ऐसे करें रजिस्ट्रेशन
वनप्लस बीटा प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करें।
स्मार्टफोन पर सेटिंग खोलें।
अबाउट डिवाइस पर जाएं।
अब अप टू डेट पर टैप करें।
इसके बाद ऊपर दाईं ओर बने आइकन पर टैप करें।
यहां बीटा प्रोग्राम चुनें।
अब बीटा पर टैप करें और फिल इन योर इंफॉर्मेशन पर टैप करें।
सभी जरूरी जानकारी भरने के बाद अप्लाई नाउ पर टैप करें।
बीटा कार्यक्रम के लिए आवेदन करने के बाद पंजीकरण पूरा करने में 5 कार्य दिवस लगते हैं। एप्लिकेशन की सफलता के बाद "सेटिंग" पर जाएं और "डिवाइस के बारे में" चुनें। इसके बाद “अभी डाउनलोड करें” पर क्लिक करके अपडेट डाउनलोड करें।

ये बदलाव OxygenOS 13 से होंगे
OnePlus के धांसू स्मार्टफोन में OxygenOS 13 एक्वामॉर्फिक डिजाइन लेकर आएगा। इसके अलावा फोन की होम स्क्रीन पर बड़े फोल्डर और मीडिया प्लेबैक कंट्रोल को जोड़ा जा सकता है। सिक्योरिटी और प्राइवेसी के लिहाज से नए ओएस में चैट स्क्रीनशॉट के लिए ऑटोमेटिक फिक्सेशन फीचर मिलेगा। वहीं, एडवांस्ड एनक्रिप्शन स्टैंडर्ड (एईएस) के साथ बेहतर प्राइवेट सेफ एक्सपीरियंस मिलेगा। इसके अलावा फोन से दूरी, एंबियंट लाइट और किड स्पेस में सिटिंग पोस्चर रिमाइंडर जैसे फीचर मिलेंगे।

Share this story