Samachar Nama
×

Oppo Find N2 Flip पर मिल रहा 10 हजार का बंपर डिस्काउंट! Flipkart पर सेल शुरू

,

मोबाइल न्यूज़ डेस्क - Oppo Find N2 Flip Foldable Smartphone इस हफ्ते की शुरुआत में ग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया था और आज इस Oppo मोबाइल फोन की बिक्री Flipkart और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर ग्राहकों के लिए शुरू हो गई है। आइए आपको कीमत, फीचर्स और ऑफर्स के बारे में बताते हैं। 

Oppo Find N2 Flip Specifications: फोन में 6.8 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले 120 हर्ट्ज एडाप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ है। वहीं, 3.26 इंच का कवर डिस्प्ले दिया गया है, जो 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट ऑफर करता है।

प्रोसेसर: ओप्पो के इस लेटेस्ट फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000+ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए आर्म माली-जी710 एमसी10 जीपीयू दिया गया है।

कैमरा और बैटरी क्षमता: फोन के बैक पैनल पर 50MP Sony IMX890 कैमरा सेंसर के साथ ही 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर स्थित है। फोन को पावर देने के लिए 44W फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 4300 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Oppo Find N2 Flip Price in India: इस ओप्पो फोल्डेबल फोन के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 89,999 रुपये है। इस डिवाइस को आप मूनलिट पर्पल और एस्ट्रल ब्लैक कलर में फ्लिपकार्ट और ओप्पो ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।

Oppo Find N2 Flip offers: फोन के साथ ICICI, HDFC, Yes Bank, SBI, American Express और Kotak Bank के कार्ड पर फ्लैट 5 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, ओप्पो के ग्राहक जो अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करना चाहते हैं, उन्हें 5,000 रुपये तक का एक्सचेंज और लॉयल्टी बोनस मिलेगा। यानी कुल मिलाकर बैंक कार्ड और एक्सचेंज का फायदा मिलने से यह फोन आपको 10 हजार सस्ता पड़ेगा।

Share this story