Samachar Nama
×

FIFA World Cup 2022 इंग्लैंड के कप्तान Harry Kane रच सकते हैं इतिहास, इस बड़े रिकॉर्ड पर करेंगे कब्जा  
 

Harry Kane-1111

फुटबॉल न्यूज़ डेस्क।फीफा विश्व कप 2022 का आगाज 20 नवंबर से हो गया है।इस बार टूर्नामेंट में कई रिकॉर्ड बनने वा टूटने वाले हैं। इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन के पास इतिहास रचने का मौका रहेगा , वह महारिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं। विश्व कप में इस बार हैरी केन की नजरें वेन रूनी के इंग्लैंड के सर्वकालिक गोल स्कोरिंग के रिकॉर्ड पर हैं। इंग्लैंड के लिए  वेन रूनी ने 53 गोल दागे हैं, जबकि हेरी केन 75 मैचों में 51 गोल दाग चुके हैं ।

FIFA World Cup 2022  अर्जेंटीना को लगा तगड़ा झटका , Lionel Messi को लेकर आई बुरी ख़बर 
 

Harry Kane-1111

हैरी केन को वेन रूनी की बराबरी के लिए दो गाले चाहिए जबकि  उनको पीछे छोड़ने के लिए तीन गोल का जरूरत रहेगी।इंग्लैंड भी यही चाहेगी कि हैरी केन टूर्नामेंट में अच्छा करें और टीम को चैंपियन बनाने में बड़ी भूमिका अदा करें।  हैरी केन ने खुद भी यह उम्मीद जाहिर की है कि वह वेन रूनी के रिकॉर्ड को  तोड़ देंगे ।

FIFA World Cup 2022 ये भारतीय अभिनेत्री डांस फ्लोर पर लगाएगी आग, जानिए कब-कहां और कैसे देखें ओपनिंग सेरेमनी लाइव
 

Harry Kane-1111

आपको बता दें कि  हैरी केन ने मार्च 2015 में  लिथुआनिया के खिलाफ एक खेल में रूनी की जगह लेने पर अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया, 78 सेकेंड बाद एक गोल के साथ उन्होंने अपने सफर की शुरुआत की 29 साल के इस इंग्लिश खिलाड़ी ने 2018 फीफा विश्व कप में  अच्छा प्रदर्शन  करते हुए गोल्डन बूट जीता था।

FIFA World Cup 2022 लाखों में है फीफा मैचों की टिकट, जानिए कहां और कैसे  देखें लाइव ब्रॉडकास्ट और स्ट्रीमिंग
 

Harry Kane-1111

उन्होंने टूर्नामेंट में गोल दागे थे और  इंग्लैंड को सेमीफाइनल में पहुंचने में बड़ा योगदान दिया था। हैरी केन वेन रूनी के रिकॉर्ड  तोड़ने के करीब हैं,लेकन वह रूनी का काफी  सम्मान करते हैं । हैरी केन ने हाल ही में अपने बयान में कहा कि वह वेन रूनी के साथ खेलने के लिए उत्सुक थे। साथ ही यह भी कहा कि  मैंने वेन रूनी को मुख टूर्नामेंटों में खेलते हुए देखा है और उनके करीब होना मेरे लिए एक सम्मान की बात है 
Harry Kane-1111

Share this story