×

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के सेट पर पूरी टीम ने बहुत धूमधाम से किया बप्पा का आगमन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के सेट पर पूरी टीम ने बहुत धूमधाम से किया बप्पा का आगमन

 मनोरजन न्यूज़ डेस्क !!!स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम हर साल बहुत धूमधाम के साथ गणपति का अपने सेट पर आगमन करते है। इस साल भी शो की पूरी टीम ने प्रोड्यूसर  राजन शाही के साथ मिलकर गणपति जी का स्वागत किया और सभी इस त्यौहार को लेकर काफी उत्साहित नजर आये। 

शिवांगी जोशी जो की शो में लीड रोल में नजर आती है , वह बहुत ही अच्छे मूड में नजर आयी। उन्होंने बप्पा की आरती की और न्यूज़ हेल्पलाइन से बात करते हुए कहा, "हम सभी बहुत उत्साहित हो जाते है गणपति बप्पा के आने पर। जब भी वो आते है अपने साथ ढेर साड़ी पाजिटिविटी लेकर आते है। "

उन्होंने आगे कहा, "हम सब यह त्यौहार मिलकर सेलिब्रेट करते है , आरती करते है और मोदक खाते है। मैं यह सब पिछले 6 साल से करते आ रही हूँ और अब यह मेरी ज़िंदगी का अहम हिस्सा बन गया है। जैसे हर साल जन्मदिन मनाया जाता है वैसे ही हर साल अब गणपति भी मनाया जाता है। "

शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने त्यौहार  को लेकर पूरी टीम के उत्साह के बारे में बात करते हुए कहा, "हम पिछले 13 साल से यह त्यौहार अपने सेट पर मना रहे है। गणपति इस साल भी हमारे शो के सेट पर आये है और पूरी टीम ने उनका आशीर्वाद लिया। इस साल हमने सेफ्टी प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए सभी सेलिब्रेशन की। "

शो की पूरी टीम गणपति उत्सव पर काफी खुश नजर आयी। सभी ने बहुत धूमधाम से गणपति का स्वागत किया और आरती की। 

 न्यूज़ हेल्पलाइन 
 

Share this story