Samachar Nama
×

टीवी सीरियल अनुपमा में काव्या की मॉडलिंग रोकने के लिए वनराज चलेगा गंदी चाल, फेंस भी हैरान 
 

टीवी सीरियल अनुपमा में काव्या की मॉडलिंग रोकने के लिए वनराज चलेगा गंदी चाल, फेंस भी हैरान 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, अनुपमा सीरियल के आने वाले एपिसोड में बड़ा बवाल देखने को मिलने वाला है। काव्या के सामने वनराज की सस्ती चाल का खुलासा हो जाएगा। वहीं अब अनुपमा-अनुज के साथ एक बड़ा कांड होने वाला है। अनुपमा लेटेस्ट एपिसोड के आज के एपिसोड में काव्या और वनराज के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। वनराज जो अपनी पत्नी काव्या को मॉडलिंग से रोकने के लिए अपनी सालों पुरानी गंदी चाल का इस्तेमाल करने की सोच रहा है।

Anupamaa Spoiler Alert 12 June 2021 Episode No 287: Anupama comes back  home, Vanraj and Kavya's ego crashes-Anupamaa Spoiler Alert: कैंसर को मात  देकर घर लौटेगी अनुपमा, शुरू होगी वनराज और काव्या

जैसे ही काव्या को इस बात का पता चलता है, वह वनराज (अनुपमा वनराज) को इतना कड़ा सबक सिखाती है कि उसके होश ठिकाने आ जाते हैं। अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में काव्या को पता चलेगा कि वनराज उसे प्रेग्नेंट करने के बारे में सोच रहा है ताकि वह मॉडलिंग में अपना करियर न बना सके।

Anupama - Watch Episode 280 - Kavya, Vanraj Face Humiliation on Disney+  Hotstar

वहीं काव्या को इस बारे में पता चल जाएगा और वह वनराज को बताएगी कि उसे अच्छी तरह याद है कि कैसे उसने अनुपमा (अनुपमा रूपाली गांगुली) को अमेरिका जाने से रोकने के लिए प्रेग्नेंट करवाया था। वनराज यह सुनकर चौंक जाएगा। काव्या अपने पति वनराज से कहेगी कि अगर कोई उसे रोकता है तो वह रुकने वाली नहीं है।

Anupama serial twist vanraj chose to stay with his wife instead of kavya |  Serial Twist : काव्या का इमोशनल ड्रामा नहीं आया काम, वनराज ने अनुपमां के  साथ रहने का किया

माया की एंट्री ने अनुपमा-अनुज (अनुपमा-अनुज लव स्टोरी) की जिंदगी में जहर घोलना शुरू कर दिया है। अनुज कपाड़िया (अनुपमा गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) अनाथालय को बुलाएंगे। तब उन्हें पता चलेगा कि माया छोटी अनु की असली माँ है। दूसरी ओर, अनुपमा सपना देखेगी कि कोई छोटी बच्ची का अपहरण कर रहा है और फिर वह चीख उठेगी। फिर वह रोते हुए अनुज को अपने सपने के बारे में बताएगी।


 
 
 
 
 

Share this story