Samachar Nama
×

बिग बॉस के घर में प्रियंका के साथ गरमागरम बहस के बाद अचानक बेहोश हुई सुम्बुल, छाया सन्नाटा 
 

बिग बॉस के घर में प्रियंका के साथ गरमागरम बहस के बाद अचानक बेहोश हुई सुम्बुल, छाया सन्नाटा 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, बिग बॉस 16 नॉमिनेशन बिग बॉस 16 के नॉमिनेशन का एक प्रोमो सामने आया है। वीडियो में सुम्बुल तौकीर खान और प्रियंका चाहर चौधरी आपस में झगड़ते नजर आ रहे हैं। इसके बाद अचानक जमीन पर गिर पड़े। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। वैसे शो के कंटेस्टेंट्स के बीच आगे बढ़ने की होड़ भी बढ़ती जा रही है. इस समय शो में सात कंटेस्टेंट बचे हैं और सभी फिनाले में जाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. अब मंगलवार को बिग बॉस के अगले एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेशन हो रहे हैं, जहां सुम्बुल तौकीर खान अचानक बेहोश हो गए.

Bigg Boss 16 Day 74: Sumbul Touqeer, Priyanka get in huge fight over task,  former calls her 'kachra' - India Today

बिग बॉस 16 के मेकर्स ने शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में घर में चल रहे नॉमिनेशन की झलक दिखाई गई है। वीडियो में सभी कंटेस्टेंट्स एक्टिविटी एरिया में नजर आ रहे हैं. प्रोमो में सबसे पहले निमृत कौर अहलूवालिया आती हैं और टीना दत्ता का नाम लेते हुए अपना नॉमिनेशन बताती हैं। इसके बाद बारी आती है सुम्बुल तौकीर खान की। इमली ने अभिनेत्री प्रियंका चाहर चौधरी को नामांकित किया।

Bigg Boss 16 promo: Priyanka Chahar Choudhary gets mean with Sumbul Touqeer  Khan during nominations; says she cries 'magarmach ke aasu' [WATCH VIDEO]

प्रियंका को नॉमिनेट करने के बाद, सुम्बुल के साथ उनकी तीखी बहस हो जाती है। सुम्बुल चिल्लाती है और प्रियंका से कहती है कि वह किसी आदमी के आंसुओं को उसकी कमजोरी न समझे। इसका जवाब देते हुए प्रियंका कहती हैं, इस फिल्मी डायलॉग को हिट करने से कुछ नहीं होगा। इसके बाद सुम्बुल चिल्लाता है और कहता है कि मां कसम खाकर जमीन पर गिर जाती है।

Bigg Boss 16 After Fighting With MC Stan Archana Gautam Lashes Out At  Priyanka Said Most Lazy Girl In Bigg Boss House | Bigg Boss 16: काम को लेकर  स्टैन से लड़ने

नॉमिनेशन के इस सीन को देखकर ऐसा लगता है जैसे सुम्बुल बेहोश हो गए हों, लेकिन एक्ट्रेस सिर्फ एक्टिंग कर रही हैं. अब आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि प्रियंका ने सुम्बुल से ऐसा क्या कहा कि वह जमीन पर लेट गईं. नॉमिनेशन के इस प्रोमो में कभी लव बर्ड्स रहे शालीन और टीना भी आपस में झगड़ते नजर आ रहे हैं। शालीन को नॉमिनेट करते हुए टीना ने कहा कि उन्हें वह इस घर में सबसे फेक लगती हैं। तुम दुनिया की सबसे खराब महिला हो, मैं तुमसे नफरत करता हूं। ये सुनकर टीना भड़क जाती हैं और कहती हैं कि आप कहा करते थे कि मैं आपको नकली बिल्कुल नहीं लगती।

Share this story