Samachar Nama
×

बिग बॉस 16 में सुम्बुल ने प्रियंका को किया फॉलो, फैंस ने सिखाया सबक, मेकर्स से की बेदखली की मांग
 

बिग बॉस 16 में सुम्बुल ने प्रियंका को किया फॉलो, फैंस ने सिखाया सबक, मेकर्स से की बेदखली की मांग

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, बिग बॉस 16 का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सुम्बुल तौकीर खान प्रियंका चाहर चौधरी पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं. वहीं सुम्बुल का ऐसा बर्ताव देखकर लोगों का गुस्सा एक्ट्रेस पर फूट पड़ा है.  टीवी का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शो में झगड़े भी बढ़ते जा रहे हैं. शो में आए दिन कोई न कोई झगड़ा करता रहता है। इतना ही नहीं बिग बॉस में शांत रहने वाले सुम्बुल तौकीर खान भी अब सबसे पंगा लेते हैं.

Makers remove Priyanka Choudhary from Bigg Boss 16?

शो में कई बार सुम्बुल और प्रियंका चाहर चौधरी की लड़ाई हो चुकी है और इस हफ्ते भी दोनों एक बार फिर नॉमिनेशन टास्क में लड़ते नजर आएंगे. इस दौरान सुम्बुल प्रियंका की जमकर बेइज्जती करते नजर आएंगे, जिस पर अब बिग बॉस के फैन्स ने प्रतिक्रिया दी है. दरअसल, बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क देखने को मिलेगा, जिसमें हर सदस्य घर के दो-दो कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करता नजर आएगा। Bigg Boss 16 | Sumbul के बाद अब Priyanka ने रचा इतिहास, Twitter पर उनके फैंस  ने किया ये कारनामा - YouTube

इस टास्क का एक प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें सुम्बुल तौकीर खान प्रियंका चाहर चौधरी को नॉमिनेट करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान सुम्बुल यह भी कहते हैं कि इंसान के आंसुओं को उसकी कमजोरी मत समझो। इसके जवाब में प्रियंका कहती हैं कि इस फिल्मी डायलॉग मार देने से यहां कुछ नहीं होगा। वहीं, प्रोमो में सुम्बुल जमीन पर लेट जाती हैं। ये प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बिग बॉस 16' : कैप्टेंसी टास्क में सुम्बुल के खिलाफ प्रियंका और शालिन की  जोड़ी

बिग बॉस 16 के इस प्रोमो पर शो के फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. हर कोई सुम्बुल को ट्रोल कर रहा है. एक यूजर ने लिखा है, 'सुम्बुल फुस्की बम है अभी इतना बोलेगी और फिर आएगी। बिना मेहनत के जो बास आता है, वह मंडली के सहारे यहां आई है। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सुम्बुल का हर बार एक ही क्षेत्र होता है। प्रियंका को नॉमिनेट करें...कोई बात नहीं लेकिन कोई नई वजह तो निकालिए। कुछ फैन्स ने एक्ट्रेस को आउट करने की बात भी लिखी है. बिग बॉस 16 में इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं, जिनमें टीना दत्ता, शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे का नाम शामिल है। हालांकि बिग बॉस के फैन पेज पर एक अपडेट यह भी सामने आया है कि इस हफ्ते शो से किसी भी कंटेस्टेंट को नॉमिनेट नहीं किया जाएगा.

Share this story