Samachar Nama
×

ससुराल सिमर का टीवी सीरियल एक्ट्रेस ने छुपाया अपनी प्रेग्नेंसी का राज, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 
 

ससुराल सिमर का टीवी सीरियल एक्ट्रेस ने छुपाया अपनी प्रेग्नेंसी का राज, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, ससुराल सिमर का' की सिमर यानी दीपिका कक्कड़ ने रविवार को अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया। अब उन्होंने और उनके पति शोएब इब्राहिम ने एक बातचीत में बताया है कि पिछले साल उनका एक बार गर्भपात हो गया था। शोएब ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में बताया कि दीपिका का पिछले साल फरवरी में गर्भपात हो गया था। उस समय उनका गर्भ 6 सप्ताह का था। दीपिका ने बताया, 'इस बार मिसकैरेज की वजह से मैं कुछ डरी हुई थी और मुझे उम्मीद है कि आप इसे समझेंगे।

ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस ने बताया क्यों छुपा रही थीं प्रेग्नेंसी, इस एक  बात से बेहद डर गई थीं

हम ही नहीं कई लोग इस दर्द से गुजरे हैं। शोएब ने बताया कि मिसकैरेज की वजह से दीपिका की तबीयत खराब हो गई थी और लोग उन्हें मोटा होने का ताना मारने लगे थे। इस दौरान शोएब ने यह भी बताया कि कैसे दीपिका ने उन्हें प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। शोएब ने बताया कि वह चांदीवली में शूटिंग कर रहे थे, तभी दीपिका ने उन्हें प्रेग्नेंसी टेस्ट की तस्वीर भेजी।

Sasural Simar Ka 2 | 19th Aug 2021 Episode | Simar Ko Pata Chala Reema Ka  Ganda Plan, Aarav Shocked - YouTube

इसके बाद उसने उन्हें शांत रहने के लिए कहा और उन्हें इस बारे में अपनी मां को बताने से मना किया। इसकी जानकारी उन्होंने 15-20 दिन बाद शोएब की मां को दी। दीपिका कहती हैं, 'हम खुश तो थे लेकिन इस पल को सेलिब्रेट करने से डर रहे थे। कुछ हिचकिचाहट थी। मुझे इस बात का पुरजोर अहसास था कि इस बार ऐसा ही होगा। हम इस बार बहुत सावधान थे। रविवार को अपनी संयुक्त घोषणा में, शोएब और दीपिका ने लिखा, "हमारा दिन आभार, खुशी, उत्साह और घबराहट से भरा है क्योंकि हम आप सभी के साथ यह खुशखबरी साझा करते हैं।

Sasural Simar Ka 2 EP 417 Promo | Ishita Ne Kiya Pregnancy Ka Natak, Simar  Aur Geetanjali Devi Shock - YouTube

यह हमारे जीवन का सबसे खूबसूरत चरण है। हां, हम उम्मीद कर रहे हैं।" हमारा पहला बच्चा। जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं। अल्हम्दुलिल्लाह को आपकी ढेर सारी दुआओं और प्यार की जरूरत है।" दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की पहली मुलाकात 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी। दोनों ने 2018 में शादी की थी। अलग धर्म में शादी करने की वजह से दीपिका को काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था। आज भी वह अक्सर सोशल मीडिया पर निशाने पर रहते हैं।

Share this story