Samachar Nama
×

Krishna Janmashtami 2022 टीवी शो में इन कलाकारों ने निभाया श्री कृष्ण किरदार, लोग कान्हा समझ छूने लगे थे पांव

Saurabh Raj Jain Birthday: भगवान कृष्ण के किरदार से सौरभ राज जैन ने बनाई अपनी पहचान, हॉलीवुड में भी कर चुके हैं काम

मनोरंजन न्यूज डेस्क। आज देशभर में कृष्ण जन्माष्टमी की धूम है। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक कृष्ण जन्माष्टमी की धूम है और इसे आम जनता से लेकर टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार अपने अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं। कृष्ण जन्माष्टमी के खास अवसर पर हम आपको टीवी शो में कृष्ण का किरदार निभाने वाले अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कृष्ण जी का किरदार निभाते हुए अपने रोल में इतने रम गए कि लोग उन्हें ही असल जिंदगी में भगवान श्री कृष्ण ने समझने लगे। कई कलाकार तो इतने ज्यादा पॉपुलर हो गए कि, जब भी लोग उनसे मिलते तो उनके पांव छूते हैं। आइए जानते हैं उन कलाकारों के बारे में -

नितीश भारद्वाज

नितीश भारद्वाज ने बी आर चोपड़ा की महाभारत में श्रीकृष्ण का किरदार निभाया था। इनका यह रोल काफी ज्यादा पसंद किया गया था। आज भी लोग उन्हें श्री कृष्ण के किरदार में ही देखना पसंद करते है। कई लोगों ने तो उन्हें कृष्ण मानते हुए उनके पांव तक छूते थे।

सर्वदमन डी चटर्जी

साल 1993 में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले शो श्री कृष्ण में अभिनेता सर्वदमन डी चटर्जी ने भगवान श्री कृष्ण का किरदार निभाया था। इस शो में उनके किरदार को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। उनकी मुस्कान आज भी लोगों को पसंद आती है।

स्वप्निल जोशी

स्वप्निल जोशी ने श्री कृष्ण शो में भगवान श्री कृष्ण का किरदार निभाया था। उनका यह किरदार काफी ज्यादा लोकप्रिय हुआ था। इस टीवी शो का निर्माण रामानंद सागर ने किया था।

सौरभ राज जैन

सौरभ राज जैन ने भी भगवान श्री कृष्ण का किरदार महाभारत में निभाया है। उनका श्री कृष्ण का किरदार काफी ज्यादा पसंद किया गया था। लोग उनके इस किरदार और मुस्कान को खूब पसंद करते हैं, कई लोग उन्हें सच में श्री कृष्ण भगवान की मान चुके हैं।

बाॅलीवुड सुपरस्टार Salman Khan के साथ काम करना चाहते हैं साउथ का ये मशहूर डायरेक्टर, खुद कही अपने दिल की बात

धृति भाटिया

धृति भाटिया ने टीवी शो जय श्री कृष्णा भगवान श्री कृष्ण का किरदार निभाया है। बाल श्री कृष्ण के रूप में धृति ने लोगों का खूब दिल जीता और उनकी नटखट अदाएं लोगों को आज भी पसंद आती हैं।

RRR और बाहुबली के बाद डायरेक्टर SS Rajamouli ने अपने पिता KV Vijayendra Prasad से बना ली दूरी, आ रही ऐसी खबरें

विशाल करवाल

विशाल करवाल ने साल 2011 में आए टीवी सीरियल द्वारिकाधीश में भगवान श्री कृष्ण का किरदार निभाया था। जो उनके चाहने वालों को काफी पसंद आया था।
लगातार बिगड़ती जा रही Raju Srivastava की हालत, डॉक्टर्स ने दिया जवाब, अब बस दुआओं का सहारा

Share this story