Samachar Nama
×

तारक महेता का उल्टा चस्मा शो में वापसी कर रही हैं दिशा वकानी, फैंस में खुशी की लहर, तस्वीरें वायरल 
 

तारक महेता का उल्टा चस्मा शो में वापसी कर रही हैं दिशा वकानी, फैंस में खुशी की लहर, तस्वीरें वायरल 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,दिशा वकानी ने साल 2017 में शो से ब्रेक लिया था।अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. लेकिन पिछले कुछ सालों में शो के कई जाने-माने सितारे शो को अलविदा कह चुके हैं. शो में पुराने चेहरों की जगह नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं लेकिन इस शो में एक ऐसा चेहरा भी आया है जिसे आज तक रिप्लेस नहीं किया गया है. 'दयाबेन' पिछले 5 साल से शो से गायब हैं लेकिन मेकर्स आज तक 'दयाबेन' का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी को रिप्लेस नहीं कर पाए हैं।

खुशी से झूमने वाले है दयाबेन के फैंस, इस दिन 'तारक मेहता का उल्टा  चश्मा' में दोबारा एंट्री लेंगी दिशा वकानी | Bollywood Life हिंदी

अब आखिरकार दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अपकमिंग एपिसोड में 'दयाबेन' की वापसी होने वाली है। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी का भी कहना है कि शो में जल्द ही दयाबेन की वापसी होने वाली है. हालांकि दिशा वकानी 'दयाबेन' के रूप में वापसी करेंगी या मेकर्स कोई नया चेहरा लेकर आएंगे, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।

तारक मेहता..' की दयाबेन उर्फ दिशा वकानी लेकर आईं फैंस के लिए खुशी, दोबारा  किया नन्हें मेहमान का स्वागत - Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah dayaben aka disha  vakani give birth to

इसी बीच अब 'दयाबेन' और 'बाघा' की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर अब फैन्स कयास लगा रहे हैं कि दिशा वकानी शो में वापसी करने वाली हैं. बता दें, ये फोटो उन दिनों की है जब 'बाघा' के किरदार में नजर आ चुके तन्मय वकारिया और दिशा वकानी एक साथ थिएटर में काम किया करते थे. इस तस्वीर को 'बाघा' ने 2021 में शेयर किया था।

भोजपुरी फिल्म 'कलाकंद' में दिखेगी निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी, फिल्म को  मिला यू/ए सर्टिफिकेट

हाल ही में शो में 'बावरी' के किरदार में नवीना वाडेकर की एंट्री हुई है. इससे पहले मोनिका भदौरिया 'बावरी' का किरदार निभा रही थीं। पिछले कुछ समय में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की स्टार कास्ट में कई बदलाव देखने को मिले हैं। नए 'तारक मेहता' के साथ नई 'अंजलि भाभी' की भी शो में एंट्री हो गई है। अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स भी नए टप्पू की तलाश कर रहे हैं. दिशा वकानी ने 9 साल तक 'दयाबेन' का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी। लेकिन साल 2017 में इस एक्ट्रेस ने मैटरनिटी लीव ली और आज तक शो में वापसी नहीं की।

 

Share this story