Samachar Nama
×

बिग बॉस 16 के घर से हले और दूसरे रनर अप का नाम हुआ लीक, फेंस सुनकर हैरान 
 

बिग बॉस 16 के घर से हले और दूसरे रनर अप का नाम हुआ लीक, फेंस सुनकर हैरान 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, रनर-अप फिनाले की ओर बढ़ता बिग बॉस 16 सीजन 16 दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। विजेता के नाम को लेकर अब तक कई दावे सामने आ चुके हैं. वहीं अब बिग बॉस के रनर अप का नाम भी सामने आ गया है। टीवी का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 कुछ ही हफ्तों में अपने फिनाले राउंड में प्रवेश करने वाला है। शो में फिलहाल 7 खिलाड़ी बचे हैं, जो अपने खेल को बरकरार रखने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन फिर भी शो के इस पड़ाव पर घर में रहना मुश्किल होता जा रहा है. शारीरिक और भावनात्मक रूप से थक चुके ये प्रतियोगी आगे बढ़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। वहीं, अब बिग बॉस 16 के रनर अप रहने की जानकारी सामने आई है।

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में बंद होंगे ये 14 कंटेस्टेंट, कई नाम जानकर  होंगे हैरान - salman khan Bigg Boss 16 Complete List of Confirmed  Contestants Sumbul Touqeer Sajid

ट्विटर पर बिग बॉस 16 से जुड़ा एक नया पोस्ट ट्रेंड कर रहा है। इस पोस्ट में बिग बॉस 16 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं। फर्स्ट रनर अप का नाम देखकर शो के फैंस चौंक सकते हैं क्योंकि यह कंटेस्टेंट शुरुआत से ही शो में है और कई बार अपने खेल से दर्शकों का दिल जीत चुका है. शो के दर्शक इस कंटेस्टेंट को विनर के तौर पर देख रहे हैं.

Bigg Boss 16:फिनाले से पहले ही बिग बॉस के घर से होने जा रही इस कंटेस्टेंट  की विदाई, नाम सुन नहीं होगा यकीन - Bigg Boss 16 Abdu Rozik To Leave Salman

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट में बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनर-अप शिव ठाकरे को बताया गया है, वहीं सेकेंड रनर-अप के आगे एमसी स्टेन का नाम लिखा है, जबकि विनर प्रियंका चाहर चौधरी हैं. ट्विटर पर लीक हुई इस बिग बॉस 16 विनर लिस्ट को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक दावा नहीं किया गया है, लेकिन ट्विटर पर इस पोस्ट को खूब सुर्खियां बटोरी जा रही हैं।

PICS: इस डॉक्टर की खूबसूरती की कायल हुई दुनिया, मिला Miss Pakistan  Universal 2022 का ताज

बिग बॉस 16 के अपडेट की बात करें तो हाल ही में शो में एलिमिनेशन के दौरान कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा को घर से बेघर होना पड़ा था. एक्ट्रेस को वोटिंग के आधार पर नहीं बल्कि घरवालों के वोट के आधार पर खत्म किया गया था। अब बिग बॉस 16 में टीना दत्ता, शालीन भनोट, सुम्बुल तौकीर, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे और एससी स्टेन बचे हैं।

Share this story