Samachar Nama
×

बिग बॉस 17 से निकलते ही रोमांस में डूबे Abhishek और Mannara Chopra, सामने आई पहले रोमांटिक गाने की रिलीज़ डेट 

बिग बॉस 17 से निकलते ही रोमांस में डूबे Abhishek और Mannara Chopra, सामने आई पहले रोमांटिक गाने की रिलीज़ डेट 

टीवी न्यूज़ डेस्क - सलमान खान का मशहूर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 हाल ही में खत्म हुआ है। इस शो में अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा ने फाइनलिस्ट के तौर पर अपनी जगह बनाई थी। ऐसे में शो खत्म होने के बाद अभिषेक और मनारा एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं. इन दिनों अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा का नाम अपने पहले गाने को लेकर चर्चा में है।

,
इस बीच सोशल मीडिया पर उनके आने वाले गाने के फर्स्ट लुक पोस्टर, रिलीज डेट और टीजर से जुड़ी ताजा जानकारी सामने आई है। फैंस की पसंदीदा जोड़ी अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा बिग बॉस 17 के बाद संगीत की दुनिया में कमाल करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शो से बाहर आने के बाद उनके आने वाले गाने की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

,
अब अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फर्स्ट लुक पोस्टर के जरिए पहले गाने 'सांवरे' की पहली झलक पेश की है. इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि मनारा अभिषेक की बाहों में नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ यह भी जानकारी दी गई है कि इस गाने का टीजर 9 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। वहीं पूरा गाना 12 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. इस अनाउंसमेंट के बाद उनके फैंस के चेहरे खुशी से खिल गए हैं और वे डार्क सॉन्ग की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं।

वैसे तो मुनव्वर फारूकी बिग बॉस सीजन 17 के विजेता बन गए हैं, लेकिन अभिषेक कुमार ने उन्हें रनर अप बनकर कड़ी टक्कर दी। जबकि मनारा चोपड़ा इस शो की सेकेंड रनर अप रहीं. हालांकि, अब शो के बाद ये दोनों म्यूजिक वीडियो के जरिए अपना करियर बनाने के लिए तैयार हैं।

Share this story

Tags