Samachar Nama
×

जानिए कौन गौ है Rohit Shetty के शो Khatron Ke Khiladi 14 का सबसे महंगा कंटेस्टेंट ? Elvish Yadav संग हो चुका है बड़ा पंगा 

जानिए कौन गौ है Rohit Shetty के शो Khatron Ke Khiladi 14 का सबसे महंगा कंटेस्टेंट ? Elvish Yadav संग हो चुका है बड़ा पंगा 

टीवी न्यूज़ डेस्क - रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी' टीवी के मशहूर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में से एक है। इस शो में प्रतियोगियों का सामना खतरनाक जानवरों से होता है। ऐसे में रोहित एक बार फिर अपने रोमांच और एक्शन से भरपूर शो खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन 14 के साथ लौट रहे हैं. ऐसे में इस शो को लेकर आए दिन नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. इस शो को लेकर कई नाम भी सामने आ रहे हैं. इस लिस्ट में कई बड़े टीवी स्टार्स के नाम शामिल हैं। ऐसे में अब शो को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. रोहित के शो में आने वाला ये खिलाड़ी इस सीजन की सबसे ज्यादा फीस ले रहा है. आइये जानते हैं वह कौन है?

.
इसने खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए भारी फीस बटोरी

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 के मेकर्स ने इस सीजन के लिए कई स्टार्स को अप्रोच किया है. ऐसे में फीस लेने के बाद भी दर्शकों में काफी उत्साह है. हर कोई जानना चाहता है कि किस प्रतियोगी ने सबसे ज्यादा पैसे लिए। फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट और झलक दिखला जा 11 की विनर मनीषा रानी भी शो का हिस्सा होंगी. मनीषा की लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स ने उन्हें अपने शो के लिए अप्रोच किया है। मनीषा उन पहले कुछ सेलिब्रिटीज में से एक थीं, जिन्हें खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए अप्रोच किया गया था। हालांकि, कुछ कारणों से मनीषा ने शो के लिए हां नहीं कही, इसलिए अब मेकर्स ने उनकी फीस भी बढ़ा दी है।

,
एक एपिसोड के मिलेंगे इतने लाख!
रिपोर्ट के मुताबिक, मनीषा रानी प्रति एपिसोड करीब 8 से 10 लाख रुपये चार्ज करेंगी. अगर खबर सच है तो मनीषा खतरों के खिलाड़ी 14 की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली प्रतियोगी बन जाएंगी। शो में मनीषा को देखना काफी दिलचस्प होगा। शो में चार चांद लगाने के अलावा वह अपनी मजेदार बातों से सभी का मनोरंजन करते भी नजर आएंगे।

,
इन स्टार्स के नाम का खुलासा हो गया है
मनीषा रानी के अलावा आसिम रियाज, शालीन भनोट, दृष्टि धामी, सनाया ईरानी, मोहित सहगल, 'राधा कृष्ण' एक्टर जोहेब अशरफ सिद्दीकी, विवेक दहिया, नील भट्ट, विक्की अब तक 'खतरों के खिलाड़ी 14' से जुड़ चुके हैं। जैन, अंकिता लोखंडे, अभिषेक मल्हान, हेली शाह, गशमीर महाजनी, अदिति शर्मा, समर्थ जुरेल, निमरित कौर अहलूवालिया, मुन्नवर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, मनस्वी ममगई, शक्ति अरोड़ा जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं। हालांकि, इन नामों को अभी मंजूरी नहीं मिली है।

Share this story

Tags