Samachar Nama
×

साउथ की इस एक्ट्रेस ने अजय देवगन के साथ लॉन्च करने से किया इनकार, फेंस भी रहे गए भौंचक्के
 

साउथ की इस एक्ट्रेस ने अजय देवगन के साथ लॉन्च करने से किया इनकार, फेंस भी रहे गए भौंचक्के

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, कास्टिंग काउच हर फिल्म इंडस्ट्री की समस्या है। इसके खिलाफ हॉलीवुड में #MeToo जैसा आंदोलन चला था, जिसने पूरी दुनिया में अपना प्रभाव बनाया था. इस कैंपेन के बाद बॉलीवुड में भी कुछ नाम सामने आए। लेकिन इसके बावजूद फिल्मों में यह समस्या बनी रहती है। साउथ फिल्मों की स्टार कीर्ति सुरेश ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे कास्टिंग काउच को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। गौरतलब है कि फिल्म में काम पाने के बदले कास्टिंग काउच, निर्माता-निर्देशक या मुख्य अभिनेता से समझौता करने की कहानियां समय-समय पर सभी सिने-इंडस्ट्रीज में सामने आती रहती हैं। लेकिन इन दिनों साउथ का सिनेमा तेजी से लोकप्रिय हो रहा है और सभी भाषाओं की अभिनेत्रियां वहां काम करने को तैयार हैं।

keerthi suresh Archives - South Indian Actress

ऐसे में कीर्ति सुरेश के इस बयान ने सभी को हैरान कर दिया है कि साउथ की इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का वजूद है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच से जुड़े अपने अनुभव शेयर किए हैं। तेलुगु फिल्म महानति के लिए 2018 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली कीर्ति सुरेश ने साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच की मौजूदगी पर कहा कि मेरे साथ काम कर चुकी कई अभिनेत्रियों ने अपने अनुभव मेरे साथ साझा किए हैं.

South actress Keerthy Suresh has five million followers on Instagram -  OrissaPOST

लेकिन अब तक मैं ऐसे किसी अनुभव से नहीं गुजरा हूं। उन्होंने कहा कि मैं लोगों के साथ विनम्रता से पेश आता हूं और अपने मन की बात साफ शब्दों में कहता हूं, इसलिए शायद किसी ने कभी गलत इरादे से मेरे साथ ऐसा करने की कोशिश नहीं की. कीर्ति ने साफ तौर पर कहा कि अगर भविष्य में कोई भी फिल्मकार मेरे सामने इस तरह का प्रस्ताव लाता है, चाहे परिस्थितियां कैसी भी हों, मैं साफ मना कर दूंगी। कीर्ति सुरेश ने कहा कि मैं गलत समझौते करके काम पाने के बजाय फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर किसी कंपनी में नौकरी करना पसंद करूंगी लेकिन ऐसे ऑफर कभी स्वीकार नहीं करूंगी.

keerthy suresh Archives - South Indian Actress

बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस साउथ में अपना करियर शुरू करने वाली कीर्ति सुरेश 2023 में साउथ में बतौर हीरोइन काम करते हुए दस साल पूरे कर लेंगी। उन्होंने तमिल-तेलुगु के साथ-साथ मलयालम फिल्में भी की हैं। लेकिन अभी तक कोई हिंदी या बॉलीवुड फिल्म नहीं की है। हालांकि दो साल पहले कीर्ति सुरेश को अजय देवगन स्टारर फिल्म मैदान से बॉलीवुड डेब्यू का ऑफर मिला था. मैदान के प्रोड्यूसर बोनी कपूर हैं। अमित शर्मा द्वारा निर्देशित इस स्पोर्ट्स ड्रामा में कीर्ति सुरेश को अजय देवगन की पत्नी की भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह अजय की पत्नी के रूप में दिखने के लिए बहुत छोटी हैं। कीर्ति सुरेश 30 साल की हैं, जबकि अजय देवगन 53 साल के हैं।


 

Share this story