Samachar Nama
×

RRR ऑस्कर में 'नाटू नटू' के लिए नॉमिनेशन मिलते ही कीरावनी ने कही दिल को छू लेने वाली बात, गाने को बताया अपना बच्चा

RRR ऑस्कर में 'नाटू नटू' के लिए नॉमिनेशन मिलते ही कीरावनी ने कही दिल को छू लेने वाली बात, गाने को बताया अपना बच्चा

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  पिछले कुछ दिनों से तेलुगू फिल्म आरआरआर पूरी दुनिया में छाई हुई है। इस फिल्म को अब तक दो अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुके हैं। अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब RRR ने दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ऑस्कर अवॉर्ड्स में भी अपनी जगह पक्की कर ली है.

RRR OTT release: Makers drop exclusive trailer ahead of Jr Ntr-Ram Charan  starrer's premiere on ZEE5

नाटू- नाटू ने ऑस्कर 2023 नॉमिनेशन में जगह बनाई
मंगलवार को ऑस्कर 2023 के लिए नामांकन की घोषणा की गई। इस साल भारत से नॉमिनेशन के लिए चार फिल्मों को शॉर्टलिस्ट किया गया था। इनमें आरआरआर, छेलो शो, ऑल दैट ब्रीद और द एलिफेंट व्हिस्परर्स शामिल हैं। छेलो शो को छोड़कर बाकी सभी फिल्में नॉमिनेशन की लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रही हैं। ऑस्कर 2022 में आरआरआर के गाने नाटू नटू को ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है.

RRR' Movie Review: Only Style, No Substance

ऑस्कर 2023 में नाटू - गदगद गाने के कंपोजर एमएम कीरावनी ने नाटू की एंट्री पर रिएक्शन दिया है और गाने को अपना बच्चा बताया है. कीरावनी ने कहा, "यह बहुत अच्छा लग रहा है। मुझे ऑस्कर के बारे में बहुत अच्छा लग रहा है क्योंकि इसमें दुनिया भर के कलाकारों के सपने शामिल हैं, जो कोई मज़ाक नहीं है। इसमें बहुत मेहनत और विश्वास लगता है। तो ऑस्कर, यह है ऑस्कर। इसलिए हम इसका बहुत सम्मान करते हैं और इसे महत्व देते हैं। और मुझे इस संगीत श्रेणी में (दक्षिण) एशिया से पहली बार नामांकित होने पर बहुत गर्व है। मैं उत्साहित हूं।"

RRR Box Office Collection (Worldwide): SS Rajamouli's Visual Spectacle  Falls Short Of 1150 Crore Mark, Here's The Closing Number

नटू- नटू को अपना बच्चा कहते थे
गाने को अपना बच्चा बताते हुए कीरावनी ने आगे कहा, "कल तक वह मेरे लिए एक बच्चे की तरह थे और अब मेरा बेटा जगह बना रहा है और मेरे नाम को गौरवान्वित कर रहा है। मैं अभी एक गौरवान्वित पिता की तरह हूं।" मैं इस दिमागी बच्चे और हर किसी का आभारी हूं जिन्होंने गाने को इतना बड़ा बनाने में मदद की है.'' आपको बता दें कि आरआरआर पहले ही दो बड़े अवॉर्ड जीतकर चर्चा का विषय बन चुका है. इनमें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स और क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स।
 

Share this story